लाइव टीवी

नीतीश की रैली यूपी में लेकिन भीड़ जुटाने का जिम्मा बिहारी कार्यकर्ताओं को

Ajeet Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 11, 2016, 6:08 PM IST
नीतीश की रैली यूपी में लेकिन भीड़ जुटाने का जिम्मा बिहारी कार्यकर्ताओं को
जन संपर्क अभियान में जेडीयू कार्यकर्ता (फाइल फोटो)

जद-यू कार्यकर्ता पिछले एक एक सप्ताह से वाराणसी दौरे की तैयारी में लगे हैं. इलाके से तालुक्कात रखने वाले कई मंत्री भी एक सप्ताह पूर्व से ही वाराणसी में कैंप कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं का कहना हैं कि रैली में लोगों को जुटाने का निर्देश हाईलेवल के स्तर से दिया गया है.

  • Share this:
बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गुरूवार को वाराणसी में होने वाले कार्यक्रम को लेकर बिहार के लोगों में भी खासा उमंग है. सीएम के कार्यक्रम को लेकर बिहार से कार्यकर्ताओं का जत्था लगातार वाराणसी रवाना हो रहा है. यूपी से सटे और सीमावर्ती इलाके रोहतास और कैमूर जिला से हजारों की संख्या में जदयू कार्यकर्ता वाराणसी पहुंच चुके हैं. कई कार्यकर्ता गुरूवार की सुबह वाराणसी को रवाना होंगे.

सासाराम में बैठको का दौर चल रहा हैं. जद-यू कार्यकर्ता पिछले एक एक सप्ताह से वाराणसी दौरे की तैयारी में लगे हैं. इलाके से तालुक्कात रखने वाले कई मंत्री भी एक सप्ताह पूर्व से ही वाराणसी में कैंप कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं का कहना हैं कि रैली में लोगों को जुटाने का निर्देश हाईलेवल के स्तर से दिया गया है. सभी इलाकों से कार्यकर्ताओं को बनारस कूच करना है.

रैली में भाग लेने के लिए पार्टी की तरफ से गाड़ियों की भी व्यवस्था की गई है ताकि किसी को जाने में कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़े. नीतीश के मिशन 2019 की शुरूआत केरल से हुई है लेकिन कार्यकर्ता भी मानते हैं कि सही मायने में वाराणसी से ही नीतीश के प्रचार का आगाज हो रहा हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 11, 2016, 6:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर