Home /News /bihar /

नोटबंदी के खिलाफ भारत बंद का सीवान में रहा सामान्य असर

नोटबंदी के खिलाफ भारत बंद का सीवान में रहा सामान्य असर

विरोध जताते कार्यकर्ता

विरोध जताते कार्यकर्ता

सीवान के जेपी चौक पर नोटबंदी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नोटबंदी के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने अपनी ही सरकार के मुखिया नीतीश कुमार को भी नहीं छोड़ा और उनके खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की.

अधिक पढ़ें ...
    नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेस और वाम दलों के भारत बंद कार्यक्रम के तहत सीवान में कांग्रेस और भाकपा(माले) के साथ-साथ राष्ट्रीय जनता दल ने आक्रोश मार्च निकाला.

    इस दौरान सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. नोटबंदी के विरोध के नाम पर निकले इस आक्रोश मार्च और प्रदर्शन में तीनो दलों ने अपने मन की भड़ास भी निकाली और अपने अपने अंदाज में प्रदर्शन किया.

    जेपी चौक पर नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नोटबंदी के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने अपनी ही सरकार के मुखिया नीतीश कुमार को भी नहीं छोड़ा और उनके खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की.

    माले कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिटलर बताते हुए भाकपा माले जिंदाबाद के नारे लगाये तो राजद कार्यकर्त्ताओं ने पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन जिंदाबाद के नारे के साथ अपना प्रदर्शन किया. बंद का शहर में मिलाजुला असर देखने को मिला.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर