अपना शहर चुनें

States

तेजस्वी यादव के काफिले की 10 गाड़ियां टकराईं, रुपेश सिंह के परिजनों से मिलने सारण जा रहे थे

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) रविवार को इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड (Rupesh Kumar Singh Murder) के बाद उनके परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे, लेकिन इससे पहले उनके काफिले को एक हादसे का सामना करना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 4:52 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता रविवार को इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड (Rupesh Kumar Singh Murder) के बाद उनके परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे, लेकिन इससे पहले उनके काफिले को एक हादसे का सामना करना पड़ा. जानकारी के मुताबिक सारण जा रहे इस काफिले की दस गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में तेजस्वी बाल बाल बच गए. वहीं काफिले की गाड़ियों में बैठे किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ. यह हादसा गड़खा-मानपुर रोड में मठिया कमालपुर के पास दोपहर में तीन बजे के आस पास का बताया जा रहा है.

वहीं तेजस्वी ने रविवार को छपरा (Chhapra) पहुंचकर दिवंगत इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह (Rupesh Kumar Singh Murder) के परिवारवालों से मुलाकात की. तेजस्वी ने राज्य में लचर कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए एक बार फिर नीतीश सरकार (Nitish Government) को आड़े हाथों लिया.





छपरा रवाना होने से पहले पटना में तेजस्वी ने पत्रकारों से कहा कि तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री को शनिवार को चिठ्ठी लिखी है. एक महीने में क्राइम कंट्रोल नहीं हुआ तो राष्ट्रपति के सामने परेड करेंगे. नीतीश जी से हाथ जोड़ कर कहेंगे कि हम मानते हैं कि आप कमजोर मुख्यमंत्री हैं पर बिहार (Bihar) के लोगों को गाजर-मूली की तरह नही कटवाएं.
उन्होंने कहा कि अगर डीजीपी खुद पल्ला झाड़ रहे हैं तो समझ सकते हैं कि राज्य में कानून-व्यवस्था की क्या स्थिति हो सकती है. मुख्यमंत्री निवास से नौ मिनट के रास्ते पर ऐसी घटना होती है. तेजस्वी ने अपने चिर-परिचित अंदाज में एक बार फिर दोहराया कि नीतीश कुमार कमजोर मुख्यमंत्री हैं. लेकिन आप अपनी सत्ता के लिए लोगों की जान से खिलवाड़ मत कीजिये. नागरिकों की सुरक्षा और अपराध नियंत्रण आपकी जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि बिहार मे अपराध बढ़ रहा है, भ्रष्टाचार बढ़ रहा है. लेकिन इसको (नीतीश कुमार) सिर्फ अपने लालच की पूर्ति करना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज