Patna News: प्राइवेट एंबुलेंस से लाई जा रही थी 108 कार्टन विदेशी शराब, दो गिरफ्तार

प्राइवेट एम्बुलेंस से शराब की तस्करी पकड़ी गई.

Illegal Liquor News: दीदारगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शराब कारोबारियों द्वारा झारखंड के बोकारो से शराब मंगवाई गई थी, जिसकी पटना में सप्लाई की जानी थी.

  • Share this:
पटना. बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है, बावजूद इसके राजधानी पटना में शराब की अवैध सप्लाई धड़ल्ले से जारी है. अवैध शराब कारोबारियों द्वारा पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए अब निजी एंबुलेंस में शराब भरकर उसकी सप्लाई की जा रही है. ताजा मामला पटना सिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास का है, जहां मद्य निषेध इकाई की टीम और दीदारगंज पुलिस ने संयुक्त छापेमारी अभियान चलाकर एक प्राइवेट एंबुलेंस से 108 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है. पुलिस ने इस मामले में दो शराब कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया है, जिनसे कड़ी पूछताछ चल रही है.

बताया जाता है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की प्राइवेट एंबुलेंस में विदेशी शराब भरकर उसकी सप्लाई की जा रही है. सूचना मिलते ही मद्य निषेध की टीम और दीदारगंज पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए संयुक्त छापेमारी अभियान चलाकर दीदारगंज के टोल प्लाजा के पास से विदेशी शराब लदे प्राइवेट एंबुलेंस को जब्त कर लिया. पुलिस ने हरियाणा निवासी अमन कुमार और राजस्थान निवासी राजेंद्र सिंह नामक दो शराब कारोबारियों को भी मौके से दबोच लिया. मिली जानकारी के अनुसार अवैध शराब कारोबारियों द्वारा निजी एंबुलेंस में तहखाना बनाकर उसमें शराब भरकर शराब की अवैध सप्लाई की जाती थी.

दीदारगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शराब कारोबारियों द्वारा झारखंड के बोकारो से शराब मंगवाई गई थी, जिसकी पटना में सप्लाई की जानी थी. थानाध्यक्ष ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर अवैध शराब के रैकेट से जुड़े अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस अवैध शराब के रैकेट से जुड़े आरोपियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.