Home /News /bihar /

Patna Gold Loot: 14 करोड़ का सोना लूटने वालों की तलाश में जहानाबाद से वैशाली तक रेड

Patna Gold Loot: 14 करोड़ का सोना लूटने वालों की तलाश में जहानाबाद से वैशाली तक रेड

पटना से अपराधियों ने दिनदहाड़े 14 करोड़ रुपए का सोना लूट लिया था और फरार हो गए थे (दुकान की फोटो)

पटना से अपराधियों ने दिनदहाड़े 14 करोड़ रुपए का सोना लूट लिया था और फरार हो गए थे (दुकान की फोटो)

Patna Loot Case: राजधानी पटना में हुई लूट की इस घटना के बाद जहां व्यवसायियों में खासा आक्रोश है और सरकार को स्वर्णकारों ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए मोहलत दे दी है तो वहीं पुलिस भी एक साथ कई टीम बनाकर पटना के आसपास के जिलों में लगातार रेड कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना के कदमकुआं थाने के बाकरगंज में ज्वेलरी की होलसेल दुकान एसएस ज्वेलर्स से 14 करोड़ रुपए के सोने के लूट (Patna Gold Loot Case) मामले ने बिहार पुलिस (Bihar Police) के होश उड़ा रखे हैं. लूट से जुड़े इस मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस ने पटना समेत जहानाबाद के कई इलाकों में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस के हाथ एक भी फरार अपराधी हाथ नहीं लगे, लेकिन उनके 13 करीबियों और परिजनों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

इस घटना को अंजाम देने में शातिर अपराधी रवि का नाम सामने आ रहा है. सूत्रों के अनुसार इसका खुलासा खुद पकड़े गये जहानाबाद के अपराधी साधु ने किया है. साधु को फिलहाल पुलिस ने जेल नहीं भेजा है और उसकी निशानदेही पर अन्य अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. इस घटना को अंजाम देने वाले सभी अपराधियों की पहचान कर ली गयी है, ऐसा पुलिस का दावा है. पटना में लूट की इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की संख्या पांच से छह बताई जा रही है. उन सभी के नाम और पता की जानकारी पटना पुलिस को हो चुकी है.

पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. अपराधियों को पकड़ने के लिए नौ टीम अलग-अलग इलाकों में लोकल पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर रही है. सूत्रों का कहना है कि पुलिस टीम ने शुक्रवार की रात से लेकर शनिवार तक पटना जिले के गौरीचक, रामकृष्णा नगर, पुनपुन, मसौढ़ी आदि इलाकों में छापेमारी की. इसके अलावे एक टीम वैशाली इलाके में भी छापेमारी कर रही है.

सूत्रों का कहना है कि एक अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद अपने हस्सिे का माल लेकर वैशाली की ओर निकला है. सूत्रों के अनुसार, पुलिस टीम ने बाकरगंज से लेकर एक्जीविशन रोड, गांधी मैदान, फ्रेजर रोड, पटना-दानापुर रोड, ओल्ड बाइपास, कदमकुआं, न्यू बाइपास आदि इलाकों में लगे 108 सरकारी व निजी दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के वीडियो फुटेज को खंगाल दिया है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर