लाइव टीवी

तेजस्वी के लिए खतरे की घंटी: RJD की बैठक में नहीं पहुंचे चंद्रिका राय समेत 15 विधायक

News18 Bihar
Updated: May 29, 2019, 6:27 PM IST
तेजस्वी के लिए खतरे की घंटी: RJD की बैठक में नहीं पहुंचे चंद्रिका राय समेत 15 विधायक
तेजस्वी के लिए खतरे की घंटी

बैठक में नहीं शामिल होने वालों में अब्दुल बारी सिद्धकी, चंद्रिका राय, मुनेश्वर चौधरी, सनोज यादव, अनिल यादव समेत 15 से अधिक विधायक हैं.

  • Share this:
बिहार में लोकसभा चुनावों में मिली करारी हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर पर आरजेडी के  विधानमंडल की बैठक चल रही है. इस बैठक में 15 से अधिक आरजेडी के विधायक नदारद हैं. बैठक में नहीं शामिल होने वालों में अब्दुल बारी सिद्धकी, चंद्रिका राय, मुनेश्वर चौधरी, सनोज यादव, अनिल यादव समेत 15 से अधिक विधायक हैं.

वहीं आरजेडी ने तेजस्वी यादव को लोकसभा चुनावों में हार का जिम्मेदार नहीं माना है और 2020 का चुनाव उनके नेतृत्व में ही लड़ने की बात कही है. लेकिन कांग्रेस के विधायकों ने तेजस्वी यादव को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. पार्टी के कदवा से विधायक शकील अहमद खान ने महागठबंधन की हार के लिए तेजस्वी यादव को जिम्मेदार ठहराया है.

23 मई को नतीजों के बाद आजेडी के अंदर का कलह थमने का नाम नहीं ले रहा. वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बाद अब पार्टी के विधायक भाई वीरेंद्र ने माना है कि तेजस्वी यादव और तेजप्रताप के बीच के विवाद के कारण पार्टी को भारी नुकसान हुआ है. भाई वीरेंद्र ने बिना नाम लेते हुए तेजप्रताप पर पर कार्रवाई की मांग की है और पार्टी को नुकसान पहुंचाने वालों को बाहर का रास्ता दिखाने की बात कही है. आरजेडी विधायक ने कहा कि चाहे वो कोई भी हो जिन्होंने  पार्टी विरोधी काम किया है, उन्हें जल्द पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

बिहार: महागठबंधन में फूट! समीक्षा बैठक में शामिल नहीं हुई कांग्रेस

कांग्रेस MLA की महागठबंधन से अलग होने की मांग, तेजस्वी को बताया हार का जिम्मेदार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 29, 2019, 5:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...