SSB कैम्प में जवान ने की फायरिंग, जांच शुरू

जानकारी के मुताबिक, SSB जवान ने दूसरे जवान के हथियार से फायरिंग की है.फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

News18 Bihar
Updated: June 21, 2019, 12:13 AM IST
SSB कैम्प में जवान ने की फायरिंग, जांच शुरू
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: June 21, 2019, 12:13 AM IST
बिहार के बेतिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां SSB कैम्प में फायरिंग की गई है. कहा जा रहा है कि SSB जवान ने फायरिंग की है. सूत्रों के मुताबिक, 17 राउंड फायरिंग हुई है. इससे पूरे कैम्प में दहशत फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, SSB जवान ने दूसरे जवान के हथियार से फायरिंग की है.फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. घटना 44वीं बटालियन के भिखनाठोड़ी बीओपी की है. मौके पर एसएसबी के अधिकारी बीओपी पहुंच गए हैं. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

बता दें कि 12 अक्टूबर 2016 को उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में पैसे को लेकर हुये विवाद में एसएसबी के एक जवान ने फायरिंग कर दी थी,  जिसमें एक व्यक्ति और उसके बेटे की मौत हो गई थी. जबकि अन्य पांच लोग घायल हो गए थे. बागपत पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी के अनुसार आरोपी भूपेंद्र एसएसबी में जवान है. उसके पिता नरेश ने सुनील से पांच लाख रपये लिये थे.

लेकिन वह सुनील का पैसा नहीं लौटा रहे थे. कई बार उसने पैसे के लिए तकादा भी किया था. हर बार वो उसे टाल देते थे. ऐसे में पैसे को लेकर सुनीव और उसका बेटा बात करने के लिए पहुंचे थे. वे पैसे की मांग कर रहे थे कि तभी एसएसबी के जवान भूपेंद्र ने अपनी राइफल से गोली चला दी. इस गोलीबारी में 55 वर्षीय सुनील और उनके 23 वर्षीय बेटे की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- 

बच्चों की मौत से आहत हैं मीसा, PM के डिनर में जाने से इनकार

लू पीड़ितों से मिलने गया पहुंचे नीतीश, डिप्टी CM भी थे साथ
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...