होम /न्यूज /बिहार /रातोंरात करोड़पति बनने की चाहत में किशोरी को भुगतना पड़ा खौफ़नाक अंजाम, तांत्रिक ने किया हैरान करने वाला कांड

रातोंरात करोड़पति बनने की चाहत में किशोरी को भुगतना पड़ा खौफ़नाक अंजाम, तांत्रिक ने किया हैरान करने वाला कांड

Crime Against Woman: रातोंरात करोड़पति बनने की चाहत में एक युवती अपना सबकुछ लुटा बैठी. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Crime Against Woman: रातोंरात करोड़पति बनने की चाहत में एक युवती अपना सबकुछ लुटा बैठी. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Bihar News: 17 वर्ष की एक नाबालिग युवती कम उम्र में ही करोड़पति बनने की चाहत पाल बैठी. इसके बदले में किशोरी को बड़ी कीम ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार की राजधानी पटना में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. रातोंरात करोड़पति बनने की चाहत में एक युवती के साथ ऐसी घटना हो गई, जिसके बारे में पीड़िता ने कभी सोचा भी नहीं था. दरअसल, एक तांत्रिक ने नाबालिग को तंत्र-मंत्र के दम पर 1 करोड़ रुपये मिलने का झांसा दिया. इसके बाद 17 साल की किशोरी एक महिला की बात में आकर तांत्रिक से मिलने फरीदाबाद पहुंच गई. नाबालिग का आरोप है कि वहां तांत्रिक ने पूजा और तंत्र-मंत्र के नाम पर उसके साथ 2 दिनों तक रेप किया. तांत्रिक फरीदाबाद का ही रहने वाला बताया जा रहा है. किशोरी को जब झांसे में आकर सब कुछ लुटने का एहसास हुआ तो वह न्‍याय की फर‍ियाद लेकर पुलिस के पास पहुंची. शिकायत मिलने के बाद अब पटना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, राजधानी पटना की एक 17 साल की किशोरी को 1 करोड़ रुपये मिलने का झांसा दिया गया था. किशोरी के झांसे में आने के बाद उसके साथ रेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. रेप का आरोप एक तांत्रिक पर लगा है. आरोपी तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र के बल पर उसे 1 करोड़ रुपये मिलने का झांसा दिया था. फरीदाबाद के रहने वाले आरोपी तांत्रिक ने पीड़िता को झांसा दिया था कि एक ऐसी पूजा पद्धति है, जिसके बल पर उसे करोड़ों रुपये मिलेंगे. इसके बाद नाबालिग लड़की एक शातिर महिला के झांसे में आकर फरीदाबाद पहुंच गई.

RJD विधायकों के आचरण पर बोले विधानसभा अध्‍यक्ष- कर दूं निलंबन की कार्रवाई? सदस्‍यों ने दिया चौंकाने वाला जवाब 

पहले खिलाया नशीला पदार्थ, फिर किया रेप
किशोरी जब वह फरीदाबाद पहुंची तब वहां तंत्र-मंत्र के नाम पर उसके साथ तांत्रिक ने 2 दिनों तक रेप किया. पीड़िता का कहना है कि तंत्र-मंत्र और पूजा-पाठ के नाम पर आरोपी ने नाबालिग को नशीला पदार्थ खिला दिया था. आरोपी तांत्रिक ने युवती को बताया था कि यह विशेष तरह का प्रसाद है, जिसे खाने के बाद उसे 1 करोड़ रुपये मिल जाएंगे. इसके बाद किशोरी के साथ 1 से 3 मार्च तक रेप की घटना को अंजाम दिया गया.

महिला की भूमिका संदिग्‍ध
इस पूरी मामले में प्रियंका नाम की महिला की भूमिका संदिग्ध पायी गयी है. आरोप है कि प्रियंका ने नाबालिग को तांत्रिक द्वारा विशेष पूजा कराने और 1 करोड़ रुपये मिलने का झांसा दिया था. इसके बाद नाबालिग अपनी एक महिला मित्र के साथ किसी तरह फरीदाबाद पहुंच गई थी, लेकिन यहां बेहोशी की हालत में उसके साथ 2 दिनों तक रेप किया गया. इस दौरान रुपयों की गड्डी के साथ उसकी तस्वीर भी ली गई. तस्वीर में युवती निर्वस्त्र नजर आ रही है. घटना के बाद पीड़िता किसी तरह बनारस पहुंची और वहां से भागकर पटना आई.

आरोपी महिला ने दी चुप्‍पी साधे रहने की हिदायत
किशोरी जब फरीदाबाद से पटना आई तो उसने प्रियंका को सारी बातें बताईं. पीड़िता का कहना है कि प्रियंका ने उसे चुप रहने और 1 करोड़ रुपये देने की बात कही, लेकिन जब उसे पैसे नहीं मिले तो उसने प्रियंका पर दबाव बनाया. इधर, प्रियंका ने एक बार फिर से फरीदाबाद जाने को कहा, लेकिन पीड़िता ने इस बार थाने पहुंचकर प्रियंका और तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. फिलहाल राजीव नगर थाने के पुलिस पूरे मामले में छानबीन में जुटी हुई है.

Tags: Crime News, Minor girl rape

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें