Home /News /bihar /

2 school children and their grandmother were run over by running train in fatuha nodmk

फतुहा में चलती ट्रेन की चपेट में आने से दादी और पोते-पोती की मौत, स्कूल से लौट रही थी घर

खुशकिस्मती से इस हादसे में मृतका की पांच वर्ष की एक अन्य पोती मीरा कुमारी सुरक्षित बच गई

खुशकिस्मती से इस हादसे में मृतका की पांच वर्ष की एक अन्य पोती मीरा कुमारी सुरक्षित बच गई

Bihar News: 62 वर्षीय सरोज देवी अपने पोते आकाश कुमार, पोती जिया कुमारी और मीरा कुमारी को स्कूल से लेकर अपने घर लौट रही थी. फतुहा रेलवे गुमटी के पास ट्रैक पार करने के दौरान वो सामने से आती ट्रेन की चपेट में आ गईं. इस दुर्घटना में सरोज देवी और उनकी एक पोती और पोते की मौत हो गई. खुशकिस्मती से इस हादसे में उनकी पांच साल की एक अन्य पोती मीरा कुमारी सुरक्षित बच गई

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) के फतुहा रेलवे गुमटी के समीप ट्रेन की चपेट में आने से दादी और पोता-पोती की दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना देने पर फतुहा जीआरपी (GRP) के जवानों ने घटनास्थल पर पहुंच कर तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए पटना मेडिकल कॉलेज (PMCH) भेज दिया है. मृतका की पहचान फतुहा के छोटी लाम उनके छह वर्षीय पोते आकाश कुमार और पांच वर्षीय पोती जिया कुमारी के रूप में हुई है.इन मोहल्ला निवासी स्वर्गीय विजय प्रसाद की पत्नी सरोज देवी के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक 62 वर्षीय सरोज देवी अपने पोते आकाश कुमार, पोती जिया कुमारी और मीरा कुमारी को स्कूल से लेकर अपने घर लौट रही थी. फतुहा रेलवे गुमटी के पास ट्रैक पार करने के दौरान वो सामने से आती ट्रेन की चपेट में आ गईं. इस दुर्घटना में सरोज देवी और उनकी एक पोती और पोते की मौत हो गई. खुशकिस्मती से इस हादसे में उनकी पांच साल की एक अन्य पोती मीरा कुमारी सुरक्षित बच गई. घटना के संबंध में पूछे जाने पर कन्हैया कुमार ने बताया कि उनकी मां सरोज देवी अपने पोते और दो पोतियों को स्कूल से लेकर घर लौट रही थी. इस दौरान रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान फतुहा गुमटी के पास यह दर्दनाक हादसा हो गया.

घटना के बाद से मृतका के परिवार में चीख-पुकार और कोहराम मच गया है. दो मासूम बच्चों समेत परिवार के तीन सदस्यों की हुई दर्दनाक मौत के बाद से पूरे मोहल्ले में मातमी सन्नाटा पसर गया है.

Tags: Accident, Bihar News in hindi, PATNA NEWS, Train accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर