VIDEO: कॉलर पकड़ी, कार्बाइन निकाली ...फिर डॉक्टर से मांगी 20 लाख रंगदारी, CCTV में कैद हुई वारदात

गोपालगंज में डॉ के चैंबर में घुसकर रंगदारी मांगने की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दो अपराधी पहले कार्बाइन (Carbine) निकाल कर डॉ. को धमकाते हैं और वे अपनी कुर्सी से खड़े हो जाते हैं.

  • Share this:
गोपालगंज. अपराधियों की हिम्मत इस कदर बढ गयी है कि वे अब दिनदहाड़े व्यवसायियों, चिकित्सकों और ठेकेदारों को खुलेआम धमकाने लगे हैं. न्यूज 18 के पास एक ऐसा ही वीडियो है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे अपराधी  हथियार के बल पर एक डॉक्टर को गोली मारने की धमकी दे रहा है.   उनसे रंगदारी के तौर पर एक दो लाख नहीं बल्कि 20 लाख रुपये मांग रहा है. मामला गोपालगंज (Gopalganj) के विशम्भरपुर थानाक्षेत्र के सिपाया बाजार का है. यहां एक चिकित्सक के पास दो अपराधी इलाज कराने के बहाने से आया, लेकिन चैम्बर में घुसते ही अपना बैग खोल कर हथियार निकाल लिया और धमकाने लगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक  अपराधी के हाथ में देसी कार्बाइन (Carbine) है. अपराधी जिस बैग में से कार्बाइन निकाल रहे थे उसमें सिर्फ कारतूस भरा हुआ था. दोनों अपराधियों ने जिस चिकित्सक को धमकी दी है उनका नाम डॉ रामेश्वर प्रसाद है. वे सिपाया में निजी क्लिनिक चलाते हैं.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दो अपराधी पहले हथियार निकाल कर डॉ. को धमकाते हैं और वे अपनी कुर्सी से खड़े हो जाते हैं. डरे सहमे डॉ हाथ जोड़ते हैं, अपराधियों से मिन्नतें करते हैं, गिडगिडाते है, और अपराधियो से जान की भीख मांगते हैं. इसके बाद वे अपराधियो को रंगदारी देने की बात स्वीकार करते हैं. तब जाकर अपराधी बाहर निकलते हैं और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए भाग जाते हैं.

जानकारी के मुताबिक घटना कल दो जुलाई जुलाई सुबह 06 बजकर 31 मिनट सुबह की है. बताया जा रहा है कि इस वारदात से महज कुछ मिनट बाद ही इन्हीं अपराधियो ने डॉ रामेश्वर प्रसाद के क्लिनिक के बाहर अंधाधुंध फायरिंग भी की थी. इसके बाद वे आराम से हथियार लहराते हुए निकल गए थे. मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग के दौरान डॉ ने किसी तरह भाग कर और क्लिनिक में छिपकर अपनी जान बचाई थी.



डॉ रामेश्वर प्रसाद के मुताबिक उनसे 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गयी थी. उन्हें रंगदारी देने की बात स्वीकार की थी. तब जाकर अपराधियो ने उनकी जान नहीं ली और उनका कॉलर पकड़कर धमकाते हुए चले गए.इस घटना के बाद से ही इस इलाके में दहशत है. लोग शाम होते ही घरों में बंद हो जा रहे हैं.

हालांकि स्थानीय लोगों ने घटना के बाद ही सड़क पर उतर कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया और अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की. बहरहाल विशम्भरपुर थानाध्यक्ष के मुताबिक चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही इन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.