बिहार में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल, 11 जिलों के डीएम सहित 22 IAS अफसरों का तबादला
Patna News in Hindi

बिहार में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल, 11 जिलों के डीएम सहित 22 IAS अफसरों का तबादला
बिहार में 22 IAS का हुआ तबादला

बिहार सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुए 22 आईएएस (IAS) अधिकारियों का स्‍थानांतरण कर दिया है.

  • Share this:
पटना. बिहार सरकार (Bihar Government) ने सोमवार देर रात भारतीय प्रशासनिक सेवा (Indian Administrative Service) के 22 अधिकारियों का तबादला कर दिया. सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा सोमवार को देर शाम जारी अधिसूचना के अनुसार 3 आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. इसके अलावा कई विभागों के प्रधान सचिव, सचिव और निदेशक का भी तबादला कर दिया गया है.

कुंदन कुमार को बेतिया, कंवल तनुज को कटिहार, चंद्रशेखर घोष को खगड़िया, अमन समीर को बक्सर का डीएम, प्रशांत कुमार सी.एच. को अररिया, शीर्षत कपिल को मोतिहारी, नीलेश रामचंद्र देवरे को मधुबनी, कौशल कुमार को सहरसा और कुंदन कुमार को पश्चिम चंपारण का जिलाधिकारी (डीएम) बनाया गया है.

हरजौत कौर को महिला विकास निगम का प्रबंध निदेशक बनाया गया है जबकि शैलजा शर्मा को पथ निर्माण विभाग का संयुक्त सचिव की जिम्मेदारी दी गई है. एन विजयालक्ष्मी को गन्ना एवं उद्योग विभाग के प्रधान सचिव का जिम्मा दिया गया है. एन सरवन कुमार को पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग के सचिव का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. पंकज कुमार पाल को बिहार राज्य खाद्य एवं आपूर्ति  निगम के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है.



ये भी पढ़ें-



किसी पार्टी में शामिल नहीं होंगे प्रशांत किशोर, कल करेंगे नई भूमिका का ऐलान

बिहार: कन्हैया कुमार की सभा में हंगामा, शख्‍स ने मंच पर फेंकी चप्पल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading