• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar News Live Updates: पंचायत चुनाव का आने लगा परिणाम, यहां देखें लेटेस्‍ट अपडेट

Bihar News Live Updates: पंचायत चुनाव का आने लगा परिणाम, यहां देखें लेटेस्‍ट अपडेट

Bihar News, 26 October 2021: बिहार पंचायत चुनाव 2021 के तहत रविवार को प्रदेश के कई जिलों में वोट डाले गए थे. मुखिया, सरपंच, जिला परिषद सदस्‍य समेत कई अन्‍य पदों के लिए मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था. कड़ी सुरक्षा के बीच मंगलवार को मतगणना हो रही है.

  • News18Hindi
  • | October 26, 2021, 11:23 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO
    22:43 (IST)

    भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता कौन्तेय की पत्नी खुशबू के बैंक लॉकर को मंगलवार को खोला गया. निगरानी विभाग को इनमें 67 लाख रुपये से ज्यादा मिले हैं. आय से अधिक संपत्ति मामले में धनकुबेर अभियंता के दो लॉकरों को खोले गया. एक लॉकर में 33 लाख रुपये से ज्यादा मूल्य के जेवरात मिले हैं. जबकि दूसरे खाते में 25 लाख से ज्यादा रुपए जमा हैं. सभी अकाउंट और लॉकर को फ्रीज कर दिया गया है

    18:25 (IST)

    जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) को झटका दिया है. आरजेडी की गोवा इकाई का जेडीयू में विलय हो गया है. गोवा राज्य इकाई आरजेडी के अध्यक्ष जनाब अहमद कादर के नेतृत्व में जेडीयू में विलय हुआ है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने इसका स्वागत किया है

    14:55 (IST)
    भोजपुर के चरपोखरी ब्लॉक से विधायक मनोज मंजिल की पत्नी शिला देवी जिला परिषद का चुनाव हार गई हैं. उन्हें आरती देवी ने हराया है. मनोज मंजिल अगिआंव विधानसभा क्षेत्र से भाकपा माले के विधायक हैं. चरपोखरी जिला परिषद क्षेत्र इसी विधानसभा के अंतर्गत आता है.

    14:46 (IST)

    सुपौल में मतगणना के कारण लंबा जाम#सुपौल में किननपुर रोड मतगणना के कारण काफी देर तक जाम रहा. गाड़ियों की लंबी कतारें लगी रहीं. यातायात व्‍यवस्‍था ठप रहने के बावजूद स्‍थानीय प्रशासन सोया रहा. जाम की स्थिति को इसी से समझा जा सकता है कि एंबुलेंस भी घंटे पर ट्रैफिक में फंसी रही. 

    14:39 (IST)
    त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के परिणाम सामने आने लगे हैं. इस बार जनता अपने पंचायत का विकास न करने वाले को नाकार रही है. जो परिणाम आ रहें है, उसमें से 90 से 85 % मुखिया नए निर्वाचित हुए हैं. 10 से 15 प्रतिशत मुखिया ही अपनी जमीन बचा पाए हैं. 

    11:21 (IST)
    शेखपुरा जिले से भी पंचायत चुनावव के परिणाम आने शुरू हो गए हैं. यहां के मेहूस पंचायत से जयराम सिंह को मुखिया पद के लिए निर्वाचित घोषित किया गया है.

    11:19 (IST)
    जहानाबाद के भवानीचक सारंगपुर का चुनाव परिणाम आ गया है. मुखिया पद के लिए यहां से नरेन्द्र पासवान को विजयी घोषित किया गया है. वहीं, जमुक पंचायत से फुलेश्वर रजक को जीत मिली है. वह पंचायत के नए मुखिया होंगे.

    9:50 (IST)
    किशनगंज में भी पंचायत चुनाव के परिणाम सामने आने लगे हैं. टेढ़ागाछ प्रखंड के खानियाबाद पंयात से बीबी महजवीं को मुखिया पद के लिए विजयी घोषित किया गया है. उन्‍होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी निशा कुमारी को 541 मतों के अंतर से हराया है.

    9:47 (IST)
    पूर्वी चंपारण के पताही प्रखंड के बलुआ जुल्फेकाबाद पंचायत से मुसाफिर दास मुखिया पद के लिए निर्वाचित घोषित किए गए हैं. चुनाव परिणाम अब सामने आने लगे हैं.

    8:48 (IST)
    शेखपुरा पश्चमी क्षेत्र के 8 पंचायतों में रविवार को वोट डाले गए थे. मंगलवार को मतगणना का काम शुरू हो गया है. कड़ी सुरक्षा के बीच वोटों की गिनती की जा रही है. जिला के कलेक्‍टर खुद इसकी निगरानी कर रहे हैं.

    Bihar LIVE: राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू यादव के बिहार लौटते ही प्रदेश की राजनीति गरम हो गई है. कुशेश्‍वरस्‍थान और तारापुर विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों को देखते हुए प्रदेश का पारा पहले से ही चढ़ा था. अब लालू यादव के बिहार लौटने पर उसमें और उबाल आ गया है. दरअसल, लालू यादव का पुतला फूंके जाने को लेकर राजद नेताओं में नाराजगी जताई है. इन्‍हीं में से एक है भाई वीरेंद्र. उन्‍होंने कहा कि पटना में लालू प्रसाद यादव का पुतला फूंक कर कुछ लफंगे नेता बन रहे हैं.

    राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का पुतला फूंके जाने पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि पटना में लालू प्रसाद के पुतले को जलाकर कुछ लफंगे नेता बन रहे हैं. पत्रकार उनको कांग्रेस कार्यकर्ता बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब सवाल यह है कि कौन कांग्रेस? नीतीश कुमार वाली या राहुल गांधी की कांग्रेस? भाई वीरेंद्र ने राहुल गांधी से कहा है कि खुद की निगरानी में पार्टी की सफाई कीजिए. बिहार में कांग्रेस का नीतीशीकरण हो चुका है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन