Home /News /bihar /

3 ips officers transfered in bihar sanjay kumar singh made new sp of bhojpur district nodmk8

बिहार में 3 IPS अफसरों का हुआ तबादला, भोजपुर के SP बनाए गए संजय कुमार सिंह

गृह विभाग से मिली जानकारी के अनुसार IPS अधिकारी धुरत सायली सावलाराम, संजय कुमार सिंह और विनय तिवारी को नई जिम्मेदारी दी गई है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गृह विभाग से मिली जानकारी के अनुसार IPS अधिकारी धुरत सायली सावलाराम, संजय कुमार सिंह और विनय तिवारी को नई जिम्मेदारी दी गई है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: गृह विभाग की अधिसूचना के अनुसार, वर्ष 2012 बैच के आईपीएस अधिकारी संजय कुमार सिंह को भोजपुर का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. उनको समादेष्टा, अश्वरोही विशेष सशस्त्र पुलिस, आरा का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है. वहीं, भोजपुर के एसपी विनय तिवारी को मद्यनिषेध अपराध अनुसंधान विभाग पटना का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में दो आईपीएस अधिकारियों के तबादला कर दिये गये हैं, जबकि पदस्थापना (पोस्टिंग) की प्रतीक्षा कर रही एक आईपीएस अधिकारी को नई जिम्मेदारी दी गई है. गृह विभाग ने सोमवार की शाम इस बाबत अधिसूचना जारी की. गृह विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आईपीएस अधिकारी धुरत सायली सावलाराम, संजय कुमार सिंह और विनय तिवारी को नई जिम्मेदारी दी गई है.

गृह विभाग की अधिसूचना के अनुसार, वर्ष 2012 बैच के आईपीएस अधिकारी संजय कुमार सिंह को भोजपुर का नया पुलिस अधीक्षक (एसपी) बनाया गया है. उनको समादेष्टा, अश्वरोही विशेष सशस्त्र पुलिस, आरा का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है. वो अपराध अनुसंधान विभाग में एसपी मद्यनिषेध के पद पर तैनात थे. वहीं, भोजपुर के एसपी विनय तिवारी को मद्यनिषेध अपराध अनुसंधान विभाग पटना का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. वो 2015 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं और फिलहाल आरा अश्वारोही विशेष सशस्त्र पुलिस में कमांडेंट का भी अतिरिक्त प्रभार संभाले हुए थे.

इसके अलावा, वर्ष 2010 बैच की आईपीएस अधिकारी धुरत सायली सावलाराम जो वर्तमान में पदस्थापना की प्रतीक्षा में थीं, उन्हें बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस पटना में कमांडेंट पद पर पदस्थापित किया गया है.

बता दें कि हाल ही में बिहार सरकार ने बड़े पैमाने पर आईएएस और आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया था. इन तबादलों के बाद यह जानकारी सामने आई थी कि आगे आने वाले दिनों में कुछ और आईएएस और आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर होगा, जो आज यानी सोमवार को हुआ. हालांकि अभी भी यह कहा जा रहा है कि अगले आठ से दस दिन के अंदर प्रशासनिक स्तर पर कुछ और फेरबदल की तस्वीर देखने को मिल सकती है.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar police, IPS Officer, IPS Transfer

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर