लाइव टीवी

पटना: CAA के खिलाफ चल रहे धरनास्थल के पास 3 राउंड फायरिंग, CCTV खंगाल रही पुलिस
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 15, 2020, 9:57 AM IST
पटना: CAA के खिलाफ चल रहे धरनास्थल के पास 3 राउंड फायरिंग, CCTV खंगाल रही पुलिस
फुलवारीशरीफ में धरनास्थल के पास फायरिंग के बाद पहुंची पुलिस

घटना की सूचना पाकर फुलवारीशरीफ डीएसपी भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि आस-पास के कई सीसीटीवी (CCTV) कैमरों को खंगाला जा रहा है और हवाई फायरिंग करने वाले बदमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही है

  • Share this:
पटना. पिछले एक महीने से सीएए, एनपीआर और एनआरसी (CAA, NPR and NRC) के विरोध में लोग पटना (Patna) में धरना पर लोग बैठे हैं. लेकिन, शुक्रवार को प्रोटेस्ट स्थल के पास असामाजिक तत्वों ने हवाई फायरिंग (Firing) कर दहशत फैलाने की कोशिश की. अचानक हुई इस फायरिंग से धरने पर बैठे लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गयी. जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गयी. गोली चलने की सूचना पर पहुंचे फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष रफिकुर रहमान ने जांच की और फायरिंग की पुष्टि की. पुलिस ने घटना स्थल से एक खोखा बरामद किया है.

घटना की सूचना पाकर फुलवारीशरीफ डीएसपी भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि आस-पास के कई सीसीटीवी (CCTV) कैमरों को खंगाला जा रहा है और हवाई फायरिंग करने वाले बदमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही है.

रात साढ़े 10 बजे हुई घटना
जानकारी के मुतबिक बीती रात लगभग साढ़े दस बजे धरना स्थल के नजदीक मुख्य सड़क पर असामाजिक तत्वों ने तीन राउंड हवाई फायरिंग की. इसके बाद सभी फायरिंग करते हुए फरार हो गये. फायरिंग की वजह से धरना में मौजूद महिलाओं समेत सभी लोगों में भय व्याप्त हो गया और अफरा-तफरी मच गयी. हालांकि गोली चलने की सूचना पर कुछ देर में ही थानाध्यक्ष वहां पहुंच गये.

प्रोटेस्ट स्थल के पास फायरिंग होने से वहां अफरा-तफरी मच गई


फुलवारीशरीफ थाना अध्यक्ष ने बताया कि धरना स्थल से दो सौ फीट की दूरी पर मुख्य सड़क पर असामाजिक तत्वों ने दो राउंड फायरिंग की और फरार हो गये.

सीसीटीवी की जांच कर रही पुलिसवहीं डीएसपी संजय पांडेय ने बताया कि आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर बदमाशों की पहचान की जा रही है. उनकी पहचान कर आगे की कार्रवाई की जायेगी. काननू व्यवस्था और शांति भंग करने वाले को बख्शा नहीं जायेगा.

फायरिंग के बाद घटनास्थल से बरामद खोखा


घटना को दिल्ली के शाहीन बाग से जोड़ रहे लोग
हालांकि धरना पर बैठे लोग फायरिंग की इस घटना को दिल्ली के शाहीन बाग की घटना से भी जोड़ कर देख रहे हैं जहां कुछ दिन पहले फायरिंग का मामला सामने आया था.

ये भी पढ़ें-

मांझी, कुशवाहा, सहनी और शरद की 'गुप्त' बैठक, क्या बिहार में थर्ड फ्रंट बनेगा?

गर्लफ्रेंड के साथ वेलेंटाइन डे मना रहे पति को पत्नी ने पकड़ा, फिर बीच सड़क पर..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 8:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर