Home /News /bihar /

4 mlas of aimim join rjd tejashwi yadav said rjd is the largest party in bihar nodaa

तेजस्वी यादव ने कहा, नियम के मुताबिक राजद में शामिल हुए हैं AIMIM के विधायक

तेजस्वी यादव ने राजद में शामिल चारों विधायकों का शुक्रिया किया. (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव ने राजद में शामिल चारों विधायकों का शुक्रिया किया. (फाइल फोटो)

Bihar Politics: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी थी. बाद में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी हो गई. बताने में खुशी हो रही है कि अब फिर से एकबार आरजेडी बिहार की सबसे बड़ी पार्टी हो गई है. उन्होंने कहा कि AIMIM के विधायकों ने आरजेडी में शामिल होने की इच्छा जताई थी. इस बारे में हमलोगों ने विधानसभा अध्यक्ष को इसकी चिट्ठी दे दी है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राजद में AIMIM के 4 विधायकों के शामिल होने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि आज एकबार फिर से आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी हो गई. बता दें कि एआईएमआईएम के कोचाधामन सीट से विधायक मुहम्मद इजहार अस्फी, जोकीहाट से शाहनबाज आलम, बायसी से रुकनुद्दीन अहमद और बहादुरगंज के विधायक अनजार नईमी राजद में शामिल हुए हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी थी. बाद में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी हो गई. बताने में खुशी हो रही है कि अब फिर से एकबार आरजेडी बिहार की सबसे बड़ी पार्टी हो गई है. उन्होंने कहा कि AIMIM के विधायकों ने आरजेडी में शामिल होने की इच्छा जताई थी. इस बारे में हमलोगों ने विधानसभा अध्यक्ष को इसकी चिट्ठी दे दी है.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बिहार में भाजपा की हिम्मत नहीं हुई कि अकेले चुनाव लड़े. बिहार में एनडीए ने चुनाव में तीसरे नंबर पर रही पार्टी के नेता को मुख्यमंत्री बनाया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि AIMIM को बिहार में 5 सीटें मिली थीं, आज 4 विधायक हमारे साथ हो गए है. उन्होंने कहा कि इन चार विधायकों का राजद में शामिल होना बिल्कुल नियमों के तहत हुआ है. संविधान की 10वीं सूची की धारा 4 के तहत यह विलय हुआ है. तेजस्वी यादव ने राजद में शामिल हुए सभी विधायकों का आभार जताया. उन्होंने कहा कि सभी विधायकों का आभार जताता हूं जिन्होंने राजद पर विश्वास जताया. अब न सिर्फ आरजेडी नहीं, बल्कि महागठबंधन मजबूत हुआ है. तेजस्वी ने कहा कि यह सभी विधायकों का निडर फैसला है, उन्होंने देस के हालात को देखते हुए राजद में शामिल होने का फैसला किया.

तेजस्वी के प्रेस कॉन्फ्रेंस में जोकीहाट के विधायक शाहनबाज आलम ने कहा कि देश में जहां भी देखें सेक्युकर मोर्चे को मजबूत किया जा रहा है. बंगाल के नतीजे ने हमें मजबूती दी है. सीमांचल के हालात को देखते हुए भी हमने राजद में शामिल होने का फैसला किया. उन्होंने दावा किया कि हमारा गठबन्धन सरकार बनाने के नजदीक है. इस मौके पर कोचाधामन विधायक इजहार अस्फी ने कहा कि आज जो देश के हालात है, उसे देखते हुए हमने राजद में शामिल होने का फैसला किया है. इस फैसले से गठबंधन मजबूत होगा. बुधवार को राजद में शामिल हुए चारों विधायकों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से भी मुलाकात की है,.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर