Home /News /bihar /

Patna: ट्रांसपोर्ट कंपनी के ही 2 स्टाफ ने रची थी 41 लाख रुपये लूट कांड की साजिश, 6 आरोपी गिरफ्तार

Patna: ट्रांसपोर्ट कंपनी के ही 2 स्टाफ ने रची थी 41 लाख रुपये लूट कांड की साजिश, 6 आरोपी गिरफ्तार

पटना पुलिस ने बीते 15 नवंबर को अटल पथ पर 41 लाख रुपयों के लूटपाट मामले में छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है

पटना पुलिस ने बीते 15 नवंबर को अटल पथ पर 41 लाख रुपयों के लूटपाट मामले में छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है

Bihar News: पटना पुलिस ने बीते 15 नवंबर को अटल पथ पर एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मचारियों से हुई 41 लाख रुपयों की लूटपाट मामले में छह अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई रकम में से अठारह लाख साठ हजार रुपये बरामद कर लिये हैं. आरोपियों के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किया है

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में बीते पंद्रह नवंबर को हुए 41 लाख रुपये के लूट कांड (Loot) का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में छह अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई रकम में से लगभग बीस लाख रुपये बरामद किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) उपेंद्र शर्मा ने बताया कि इस लूट कांड की साजिश रचने में पूर्व मंत्री वीणा शाही के दो स्टाफ चंदन कुमार और संजीव कुमार शामिल थे. वीणा शाही ने इनको रहने के लिए एक फ्लैट दे रखा था. यहां से यह लोग प्रतिदिन उनकी ट्रांसपोर्ट कंपनी (Transport Company) का पैसा लेकर उसे बैंक में जमा करवाने जाते थे. वारदात वाले दिन भी यह दोनों एक कार में सवार होकर 41 लाख रुपए बैंक के लिए लेकर निकले थे. लेकिन अटल पथ (Atal Path) पहुंचने पर इनकी कार को ओवरटेक कर अपराधियों ने यह रकम लूट ली थी.

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी चंदन पूर्व मंत्री वीणा शाही का मैनेजर है. जबकि संजीव ड्राइवर है. इन दोनों ने अपराधियों से सांठगांठ कर फ्लैट से अपने रुपये लेकर निकलने की जानकारी मैसेज के माध्यम से उन्हें दे दी थी. जिसके बाद रास्ते में अपराधियों ने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया था.

उन्होंने कहा कि पुलिस को पहले ही दिन से इन कर्मियों पर शक था. उनसे की गई पूछताछ में पुलिस को कोई खास जानकारी नहीं मिली. लेकिन पुलिस ने इन सभी स्टाफ को अपने राडार पर रखा था. आखिरकार इनके खिलाफ सबूत मिलने पर उन सभी को उनके साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने लूटी गई रकम में से अठारह लाख साठ हजार रुपये बरामद कर लिये हैं. एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि इस मामले में एक और आरोपी फरार चल रहा है जिसके पास लूटी गई शेष रकम है. उन्होंने दावा किया कि उसकी गिरफ्तारी होने पर बाकी के 20 लाख रुपये भी मिल जाएंगे.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Looting and robbery, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर