Home /News /bihar /

Bihar: जनता दरबार के बाद JDU ऑफिस पहुंचा कोरोना, एक साथ 5 लोग पॉजिटिव, कार्यालय बंद

Bihar: जनता दरबार के बाद JDU ऑफिस पहुंचा कोरोना, एक साथ 5 लोग पॉजिटिव, कार्यालय बंद

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार (CM Nitish Kumar Janta Darbar) के बाद अब जदयू कार्यालय में भी कोरोना विस्फोट हुआ है. जदयू कार्यालय में एक साथ पांच लोगों को करोना हुआ है.

पटना. बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. अब कोरोना राजनीतिक दलों के कार्यालय तक भी पहुंच चुका है. दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार (CM Nitish Kumar Janta Darbar) के बाद अब जदयू कार्यालय में भी कोरोना विस्फोट (Corona Cases In JDU Office) हुआ है. जदयू कार्यालय में एक साथ पांच लोगों को करोना हुआ है. जदयू कार्यालय में कार्य करने वाले एक गार्ड के संक्रमित पाए जाने के बाद जदयू कार्यालय (JDU Office) को पूरी तरीके से बंद कर दिया गया था और बाकी लोगो की जांच को जा रही थी जिसमे गार्ड समेत 5 लोगो के कोरोना होने की पुष्टि की गई है. कोरोना की जानकारी मिलते ही पार्टी कार्यालय को बंद कर दिया गया है. किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. साथ ही पार्टी कार्यालय में आयोजित सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिय गया है. जदयू कार्यालय में होने वाले जनता दरबार कार्यक्रम को भी तत्काल स्थगित किया गया है.
बताया जा रहा है कि जदयू कार्यालय में जिन 5 लोगों को कोरोना हुआ है उनमें से 3 लोग कार्यालय में ही रहने वाले लोग हैं. वहीं इनके अलावा जदयू के राष्ट्रीय चुनाव प्रभारी अनिल हेगड़े, आफिस सेक्रेटरी बबलू कुमार और एक निजी गार्ड को भी कोरोना हुआ है. बाकी जिन 2 लोगो में कोरोना मिला है वे बाहरी नेता है और किसी काम से जदयू कार्यालय आये थे.

सीएम नीतीश आज ले सकते हैं बड़ा फैसला 

इसी बीच बिहार में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार ने आज बैठक भी बुलाई है, जिसमें माना जा रहा है कि सख्ती बरतने को लेकर सरकार नए गाइडलाइन जारी करेगी. सीएम नीतीश कुमार भी यह मान रहे हैं कि कोरोना के बढ़ते हुए मरीजों की संख्या देखते हुए बैठक में रोकथाम के लिए निर्णय लेने की जरूरत है.

जीतन राम मांझी और उनका परिवार भी है संक्रमित 

बता दें, कोरोना संक्रमित होने वालों की लिस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) का नाम भी शामिल है. मिली जानकारी के मुताबिक जीतन राम मांझी, उनकी पत्नी शांति देवी, बेटी पुष्पा देवी, बहू दीपा मांझी और उनके स्टाफ के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. मांझी समेत कुल 18 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई है.

Tags: Corona Cases, Jdu, JDU nitish kumar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर