लाइव टीवी

विशाखापत्तनम एयरपोर्ट से वापस हॉस्टल भेजी गईं बिहार की 55 छात्राएं, फ्लाइट रद्द होने से घर आना हुआ मुश्किल
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 24, 2020, 12:43 PM IST
विशाखापत्तनम एयरपोर्ट से वापस हॉस्टल भेजी गईं बिहार की 55 छात्राएं, फ्लाइट रद्द होने से घर आना हुआ मुश्किल
विशाखापट्टनम एयरपोर्ट से वापस हॉस्टल भेजी गईं बिहार की 55 छात्राएं

जानकारी के अनुसार सब के सब बिहार से ताल्लुक रखती हैं और विभिन्न जिलों के हैं. काफी दबाव के बाद इन सभी छात्राओं को हॉस्टल ले जाया गया है. वहीं, छात्रों को हॉस्टल में अब भी वापस नहीं लिया गया है.

  • Share this:
पटना. बिहार की 55 लड़कियां विशाखापटनम एयरपोर्ट (Visakhapatnam Airport) पर सोमवार रात से फंसी हुई थीं. ये सभी पटना आने के इंतजार में थीं, लेकिन फ्लाइट कैंसल होने की वजह से घर नहीं पहुंच पाईं. इन सभी ने न्यूज़ 18 से मदद करने की अपील करते हुए एक वीडियो भेजा था जिसमें ये अपनी पीड़ा बता रही थीं. हालांकि फ्लाइट केंसल होने की स्थिति में इन्हें काफी दबाव के बाद अब वापस उनके हॉस्टल भेज दिया गया है.

वीडियो भेजकर मांगी थी मदद
दरअसल इन छात्राओं ने एक वीडियो भेजकर बताया था कि 55 स्टूडेंट्स कल से ही विशापत्तनम एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं. हमारे अभिभावक भी साथ में नहीं हैं. एयपोर्ट पर फ्लाइट कभी केंसल बताई जा रही है तो कभी  शिड्यूल्ड बता रहे हैं. कल रात को शिड्यूल्ड दिखाया, फिर कैंसल दिखा दिया, और फिर सुबह 6 बजे शिड्यूल्ड दिखाया. हमलोगों ने कल रात से ही खाना नहीं खाया है.

वापस भेजी गईं हॉस्टल



जानकारी के अनुसार सब के सब बिहार से ताल्लुक रखती हैं और विभिन्न जिलों के हैं. चैतन्या स्कूल की इन पीड़ित छात्राओं में एक खगड़िया के रहने वाले शिव कुमार की बेटी स्नेहा है जो अपनी सहेलियों स्नेहा, श्रुति मणि और भव्या श्री के साथ फंसी हुई थी. हालांकि काफी दबाव के बाद इन सभी छात्राओं को हॉस्टल ले जाया गया है. वहीं, छात्रों को हॉस्टल में अब भी वापस नहीं लिया गया है.

आज रात से बंद होंगे घरेलू उड़ान
गौरतलब है कि कोरोना वायरस के संक्रमण की कड़ी को तोड़ने के लिए रेल और सड़क के बाद अब हवाई मार्ग भी पूरी तरह बंद कर दिया गया है. मंगलवार मध्यरात्रि से घरेलू उड़ानों पर भी अनिश्चित काल के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया है.

(इनपुट- रजनीश कुमार)

ये भी पढ़ें

COVID-19: 'पहले जांच करवाओ फिर गांव में रखो कदम'! कैमूर के गांववालों ने पेश की मिसाल

Bihar: लॉक डाउन का आदेश नहीं माने तो पुलिस करेगी बल प्रयोग, इन धाराओं में दर्ज होंगे केस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 12:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर