पटना: पूजा से घर लौट रही थी 14 साल की नाबालिग, 7 लड़कों ने रोका रास्ता, सुनसान इलाके में...
Patna News in Hindi

पटना: पूजा से घर लौट रही थी 14 साल की नाबालिग, 7 लड़कों ने रोका रास्ता, सुनसान इलाके में...
पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अगम कुआं थाना क्षेत्र में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी देर शाम एक पूजा समारोह में भाग लेकर वापस अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान मोहल्ले के ही लड़कों ने बीच रास्ते से ही उसे उठा लिया और दुष्कर्म किया.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) के पटना (Patna) सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र कुछ बदमाश तत्वों द्वारा एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किए जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता द्वारा घटना की जानकारी देने के जाने के पुलिस हरकत में आई. फौरन कार्रवाई करते हुए मामले में सभी सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पीड़िता की मेडिकल जांच को लेकर उसे गर्दनीबाग अस्पताल भेजा गया है. अब शुक्रवार को कोर्ट में पीड़िता का बयान दर्ज कराया जाएगा.

घटना बीते 22 जून की बताई जा रही है. बताया जाता है कि अगम कुआं थाना क्षेत्र में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी देर शाम एक पूजा समारोह में भाग लेकर वापस अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान मोहल्ले के ही लड़कों ने बीच रास्ते से ही उसे उठा लिया और एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बाद में पीड़िता ने पूरी घटना से अपने परिजनों को अवगत कराया.

परिजनों ने की मामले की शिकायत



मामला संज्ञान में आते ही पीड़िता के परिजन थाने पहुंचे और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई. पुलिस ने पीड़िता के निशानदेही पर फौरन कार्रवाई करते हुए सभी सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से कड़ी पूछताछ में जुटी है. वहीं,  पूरे मामले पर पूछे जाने पर पटना सिटी एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जाने की बात दोहराते हुए उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने का भी भरोसा दिलाया है.
ये भी पढ़ें: Fake Teacher Case: कहीं मदरसों में भी तो नहीं 'अनामिका', योगी सरकार करेगी जांच

यहां प्रेम प्रसंग में हुई थी वारदात

मालूम हो कि हाल ही में सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीया किशोरी के साथ गैंगरेप  करने का मामला सामने आया था. यहां कुछ मनचले युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना के बाद पीड़िता के फर्द बयान पर महिला थाना में अज्ञात युवकों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया था. बताया जा रहा है कि लड़की का सहरसा के रहने वाले एक युवक से वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था.लड़की अपने प्रेमी से मिलने घर से भाग निकली थी जिसके बाद वो पूरे दिन अपने प्रेमी का इंतजार की लेकिन उसका प्रेमी नहीं आया. इसके बाद लड़की पैदल ही अपने घर जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में एक युवक ने उसे रात भर सहारा देने के नाम पर मदद करने की बात कही जिसके बाद सुनसान जगह पाकर एक खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज