बिहार: जमानत याचिका खारिज होते ही कोर्ट से फरार हुए 7 कैदी, मच गया हड़कंप

दानापुर और सिंगोड़ी पुलिस छपेमारी में जुटी है.

दानापुर और सिंगोड़ी पुलिस छपेमारी में जुटी है.

Danapur News: सभी आरोपी सीगोरी थाना क्षेत्र के मामले में कोर्ट में आत्मसमर्पण के बाद पेशी के लिए लाए गए थे. जमानत खारिज हुई तो हिरासत से फरार हो गए जिसके बाद कोर्ट में खलबली मच गई.

  • Share this:

दानापुर. दानापुर में कोर्ट में मंगलवार को पेशी के बाद 7 कैदी फरार हो गए. सभी पर हत्या और लूट का आरोप है. आत्मसमर्पण के बाद कोर्ट में पेश किए गए थे. उसी दौरान जब जमानत नहीं मिली तो मौका देखकर फरार हो गए. सभी आरोपी सीगोरी थाना क्षेत्र के मामले में कोर्ट में आत्मसमर्पण के बाद पेशी के लिए लाए गए थे. जमानत खारिज हुई तो हिरासत से फरार हो गए जिसके बाद कोर्ट में खलबली मच गई. घटना के बाद दानापुर पुलिस को सूचना दी गई. दानापुर पुलिस और सिंगोड़ी पुलिस संयुक्त रूप से आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही हैं.

इस मामले में कार्यालय अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी - तृतीय व्यवहार न्यायालय, दानापुर के लिपिक अरविन्द कुमार ने दानापुर में मामला दर्ज कराया है. इसमें बताया गया कि सिगोड़ी थाना काण्ड संख्या -72 / 2021 के सभी अभियुक्त न्यायिक अभिरक्षा से फरार हो गए. उन पर विधिसम्मत उचित कार्रवाई की जाए. जो कैदी फरार हुए हैं, उनमें सोनू यादव, लल्लु यादव, सिद्धनाथ यादव, उपेन्द्र यादव, चन्दन कुमार, मुकुल कुमार और राजकुमार यादव शामिल हैं. सभी आरोपी नरौली मढिया गांव के रहने वाले हैं. यह भी बताया गया कि जमानत के लिए कोर्ट के समक्ष सरेंडर किया था लेकिन सभी अभियुक्तों को जैसी ही जमानत आवेदन खारिज होने की सूचना मिली, सभी कैदी न्यायिक अभिरक्षा से फरार हो गए.

आवेदन मिलने के बाद दानापुर और सिंगोड़ी पुलिस छपेमारी में जुटी है. इस मामले में दानापुर थानाध्यक्ष अजित कुमार शाह ने बतया कि फरार 7 अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही सभी को पकड़कर न्यायालय में पेश किया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज