कोरोना महामारी से निपटने को 9 DSP का ट्रांसफर, संबंधित स्थानों पर तत्काल योगदान देने के निर्देश

बिहार पुलिस मुख्यालय ने 9 पुलिस पदाधिरियों का ट्रांसफर आदेश जारी किया.

पुलिस मुख्यालय के आईजी नैयर हसनैन खान ( IG Nair Hasnain Khan of Police Headquarters) के आदेश से पदस्थापना की लिस्ट जारी की गई है,.

  • Share this:
पटना. कोरोना महामारी (Corona epidemic) से निपटने के लिए मेडिकल और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस महकमा भी कदम से कदम मिलाकर चल रहा है. हर स्तर पर राज्य के अंदर बिगड़े हालात पर काबू पाने की कवायद चल रही है. इस वजह से मंगलवार को बिहार पुलिस मुख्यालय (Bihar Police Headquarters) ने डीएसपी स्तर के कुल 9 पुलिस अफसरों का तबादला कर दिया है. उन्हें अलग-अलग जिलों में भेजा गया है. सरकार से मिले निर्देश के बाद पुलिस मुख्यालय ने अपनी लिस्ट बनाई और फिर संबंधित अधिकारियों को सूचित किया गया.

पुलिस मुख्यालय के आईजी नैयर हसनैन खान ( IG Nair Hasnain Khan of Police Headquarters) के आदेश से जो लिस्ट जारी की गई है, उसके अनुसार आर्थिक इकाई के डीएसपी रंजन कुमार को बक्सर मुख्यालय भेजा गया है. स्पेशल ब्रांच के डीएसपी द्वारिका पाल को अरवल जिला मुख्यालय, एसटीएफ के डीएसपी सुनील कुमार शर्मा को अररिया मुख्यालय, सीआईडी के मुरली मनोहर मांझी को डीएसपी जहानाबाद मुख्यालय, एसटीएफ के अमन कुमार को डीएसपी सुपौल मुख्यालय भेजा गया है.

एसटीएफ के ही डीएसपी राज किशोर सिंह को वैशाली, बिहार पुलिस एकेडमी के मुकूल कुमार रंजन को मुंगेर मुख्यालय भेजा गया है जबकि अब तक मुंगेर डीएसपी मुख्यालय की कमान संभाल रहे डॉ. मो. शिब्ली नोमानी को नालंदा जिले के हिलसा का एसडीपीओ बनाया गया है.

8 DSP को किया गया है पदनियुक्त, यहां देखे पूरी लिस्ट-

रंजन कुमार को पुलिस उपाधीक्षक बक्सर मुख्यालय
द्वारिका पाल पुलिस उपाधीक्षक अरवल मुख्यालय
सुनील कुमार शर्मा पुलिस उपाधीक्षक अररिया मुख्यालय
मुरली मनोहर मांझी पुलिस उपाधीक्षक जहानाबाद मुख्यालय
अमन कुमार पुलिस उपाधीक्षक सुपौल मुख्यालय
राज किशोर सिंह पुलिस उपाधीक्षक वैशाली मुख्यालय
मुकुल कुमार रंजन पुलिस उपाधीक्षक मुंगेर मुख्यालय
मो शिब्ली नुमानी पुलिस उपाधीक्षक हिलसा नालंदा मुख्यालय
निशित प्रिया पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय मंझौल बेगूसराय

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.