पटना: पीपा पुल हादसे में 9 शव बरामद, मृतकों के परिजनों को 4 लाख का मुआवजा


जिला प्रशासन के मुताबिक पीपा पुल जर्जर नहीं था बल्कि गाड़ी के संतुलन बिगड़ने के चलते यह बड़ा हादसा हुआ है.

जिला प्रशासन के मुताबिक पीपा पुल जर्जर नहीं था बल्कि गाड़ी के संतुलन बिगड़ने के चलते यह बड़ा हादसा हुआ है.

पटना डीएम चंद्रशेखर सिंह ने न्यूज़ 18 को बताया कि हादसे में कुल 9 लोगों की जानें गई हैं जिनमें 6 छपरा, सारण के रहनेवाले थे जबकि 3 लोग भोजपुर जिले के थे.

  • Share this:
पटना. पटना से सटे दानापुर के पीपा पुल पर हादसे में शुक्रवार को सुबह-सुबह 9 लोगों की जान चल गई. घटना सुबह के 7:30 बजे की है, जब एक गाड़ी संतुलन खोते हुए पीपा पुल से नीचे गंगा नदी में गिर गई. आधिकारिक जानकारी के मुताबिक इस गाड़ी में कुल 12 लोग सवार थे जिसमें में 3 लोग खुद से

तैरकर नदी से सुरक्षित बाहर निकल गए जबकि 9 लोगों की मौत नदी में डूबने से हो गई. पटना डीएम चंद्रशेखर सिंह ने न्यूज़ 18 को बताया कि हादसे में कुल 9 लोगों की जानें गई हैं जिनमें 6 छपरा, सारण के रहनेवाले थे जबकि 3 लोग भोजपुर जिले के थे.

जिला प्रशासन के मुताबिक पीपा पुल जर्जर नहीं था बल्कि गाड़ी के संतुलन बिगड़ने के चलते यह बड़ा हादसा हुआ है. डीएम ने इस घटना के जांच के आदेश दे दिए हैं. 3 सदस्यीय टीम 24 घण्टे के भीतर जांच का रिपोर्ट सौंपेगी. डीएम के मुताबिक घटना के तुरत बाद SDRF और NDRF की बचाव टीम मौके पर पहुंच गई थी लेकिन स्थानीय लोगों का आरोप है कि घटना के काफी समय बीत जाने के बाद कोई बचाव टीम घटनास्थल पहुंची है. स्थानीय लोगों का यह भी आरोप है कि दानापुर का पीपा पुल पहले से बहुत जर्जर है जिसकी सूचना आलाधिकारियों को पहले दी गई है. बावजूद इसके समय रहते प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके चलते आज इतने बड़े हादसे में 9 लोगों की जाने चल गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज