आरा में पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड चलीं गोलियां, बदमाश गिरफ्तार

आरा में मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है.
आरा में मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है.

आरा में टाउन थाना क्षेत्र के गौसगंज विश्वकर्मा मंदिर के समीप पुलिस (Police) और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई, जिसमें पुलिस (Police) के दो जवान घायल हुये हैं. वहीं एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 8:32 PM IST
  • Share this:
आरा. बिहार (Bihar) में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस (Police) प्रशासन सख्त है, लेकिन अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वो दिनदहाड़े आम जनता के अलावा पुलिस पर फायरिंग (Firing) कर रहे हैं. ताजा मामले में शहर के टाउन थाना क्षेत्र के गौसगंज विश्वकर्मा मंदिर पानी टंकी के पास सोमवार शाम पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई.

इस मुठभेड़ में एक अपराधी को गोली लगने से वह जख्मी हो गया, जबकि अपराधी को पकड़ने के दौरान डीआईयू के दो जवान घायल हो गये. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपराधी की ओर से तीन गोली और पुलिस की तरफ से जवाबी कार्रवाई में दो राउंड फायरिंग की सूचना है. जानकारी के अनुसार जख्मी अपराधी शहर के गौसगंज गांगी पुल राठौर नगर निवासी मुन्ना गिरी का पुत्र विक्की गिरी उर्फ साधु गिरी है. पुलिस की गोली अपराधी के कमर पर लगी है.

बिहार चुनाव: जन्मतिथि कहती है कि 70 पार हैं विधायक, पर खुद को बता रहे 56 के...जानें दिलचस्प मामले



मुठभेड़ के दौरान धरपकड़ में दो जवान धर्मेंद्र एवं संजीत धायल हो गए हैं. जख्मी अपराधी बड़हरा थाना में लूट के केस में वांटेड है. बताया जा रहा है कि भोजपुर की डीआईयू टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि अपराधी गौसगंज विश्वकर्मा मंदिर पानी टंकी के पास छिपा है. इस पर जैसे पुलिस की टीम प्रशांत कुमार एवं प्रदीप भास्कर के साथ पहुंची तो तभी अपराधी ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में अपराधी को एक गोली लगी.
सूचना पाकर सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत, नवादा थाना इंचार्ज संजीव कुमार सदर अस्पताल पहुंचकर छानबीन में जुट गए. इधर भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने बताया कि डीआईयू की टीम लूट कांड में फरार चल रहे अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने गई थी. उसी दौरान अपराधी ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. इस फायरिंग में अपराधी को गोली लग गई और वह जख्मी हो गया. उन्होंने बताया कि पकड़ाया गया अपराधी नगर थाना एवं बड़हरा थाना के दो लूट कांड में फरार चल रहा था. इस मामले में अभी छानबीन चल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज