पटना: कुत्ते के बच्चे पर जानलेवा हमला पड़ा महंगा, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कुत्ते के सिर का हुआ ये हाल

पटना में कुत्ते के बच्चे पर जानलेवा हमला करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पटना में कुत्ते के बच्चे पर जानलेवा हमला करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Patna: बिहार की राजधानी पटना में कुत्ते के बच्चे पर जानलेवा हमला करना एक व्यक्ति को इतना महंगा पड़ा कि उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हमले से कुत्ते के सिर की हड्डी डिसलोकेट हो गई है. पटना पुलिस की इस कार्रवाई की चर्चा हर जगह हो रही है.

  • Last Updated: March 27, 2021, 12:33 AM IST
  • Share this:
पटना. राजधानी पटना में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें कुत्ते के बच्चे पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना राजधानी के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के जोगीपुर इलाके की है. जहां पर एक मजदूर ने कुत्ते के बच्चे पर लोहे की रॉड से वार कर दिया, जिससे उस कुत्ते के बच्चे की सिर की हड्डी टूट गई. इधर, पटना पुलिस की इस कार्रवाई की हर जगह चर्चा हो रही है.

कुत्ते का बच्चा हमले के बाद सड़क पर अचेत पड़ा था, इसी दौरान किसी ने सामाजिक कार्यकर्ता वर्षा राज  को फोन कर दिया. वर्षा अपना फाउंडेशन नामक संस्था से जुड़ी हुई हैं, जो आवारा पशुओं, कुत्तों के साथ होने वाली हिंसक घटनाओं को लेकर काफी सक्रिय रही हैं. वर्षा तत्काल मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों से जानकारी के आधार पर उस आरोपी को ढूंढ निकाला, जिसने कुत्ते के ऊपर जानलेवा हमला किया था,

आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ के बाद वर्षा ने इस पूरे मामले को लेकर पत्रकार नगर थाने में आरोपी के खिलाफ लिखित आवेदन दिया. जिस पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 429 के तहत केस दर्ज कर लिया. पुलिस जब कुत्ते के बच्चे को लेकर हॉस्पिटल पहुंची और उसका एक्स-रे करवाया तो पुलिस कर्मी भी सन्न रह गए. एक्सरे में कुत्ते के सिर की हड्डी डिसलोकेट पाई गई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जहां पर एक बेजुबान के साथ हुई हुए कुकृत्य के बाद पुलिस ने अपनी तरफ से समय रहते कार्रवाई की है. शायद पटना पुलिस के इतिहास में यह पहला मौका है, जब बेजुबान के लिए पुलिस आगे आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज