दानापुर में डबल मर्डर से सनसनी, मां-बेटी की गला रेत कर हत्या

घटना की जानकारी मिलने के बाद दानापुर पुलिस, एसपी दानापुर और सिटी एसपी पटना वेस्ट अभिनव कुमार मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की तफ्तीश कर रहे हैं.

News18 Bihar
Updated: July 27, 2019, 11:08 AM IST
दानापुर में डबल मर्डर से सनसनी, मां-बेटी की गला रेत कर हत्या
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: July 27, 2019, 11:08 AM IST
बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर में शनिवार की सुबह डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. बदमाशों ने एक घर में मां और बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए. हत्या के पीछे अपने ही किसी रिश्तेदार का हाथ बताया जा रहा है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद दानापुर पुलिस, एसपी दानापुर और सिटी एसपी पटना वेस्ट अभिनव कुमार मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की तफ्तीश कर रहे हैं. बताया जाता है कि शव दो कमरे में है. एक कमरे में बेटी का हाथ और पैर बंधा हुआ शव है, दूसरे कमरे में मां का शव है. हत्या 24 घंटे पहले की गई मालूम पड़ती है.

बताया जाता है कि मृत महिला रामधारी सिंह की पत्नी सीमा देवी है और उसकी बेटी मुनचुन उर्फ तिरोत्मा है. घटना का खुलासा तब हुआ जब रांची में प्राइवेट बैंक में काम करने वाले मृतका के बेटे ऋषिकेश ने अपनी मां और बहन से कई बार फोन से संपर्क किया. संपर्क नहीं होने पर वह दानापुर के गाभतल स्थित घर पहुंचा तो घर बाहर से लॉक था. जब ऋषभ घर के अंदर दाखिल हुआ तो अपनी मां और बहन का शव देखकर होशोहवास खो दिया. उसने अपने आप को संभालते हुए दानापुर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद दानापुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई.

फिलहाल पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी की छानबीन कर रही है ताकि मुख्य आरोपी को पकड़ा जा सके. इस मामले में किसी अपने ही रिश्तेदार द्वारा हत्या किए जाने की बात भी सामने आ रही है. घटनास्थल पर पहुंचे एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि मां-बेटी की गला रेत कर हत्या हुई है. यह घटना 24 घंटे पहले की लग रही है जिसमें बेटी का हाथ-पैर बांधा हुआ है. बिहार पुलिस फॉरेंसिक टीम को भी बुला रही है और मामले की तफ्तीश कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि हत्या का कारण क्या है और किस तरह से हत्या की गई है.

ये भी पढ़ें-
First published: July 27, 2019, 11:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...