अगवा होने के डर से 7वीं की छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, घर की चाहरदीवारी में हुई 'कैद'

छात्रा ने जब स्कूल जाना छोड़ दिया तो बदमाश इसके घर पहुंचकर परिवारवालों को धमकाने लगे. आरोप है कि छात्रा कहीं आती-जाती है तो बदमाश रास्ते में पीछा करने के साथ हथियार दिखाकर डराते हैं.

News18 Bihar
Updated: July 24, 2019, 8:55 AM IST
अगवा होने के डर से 7वीं की छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, घर की चाहरदीवारी में हुई 'कैद'
पटना के फुलवारीशरीफ में बदमाशों के डर से अपने ही घर में 'कैद' हो गई सातवीं की छात्रा
News18 Bihar
Updated: July 24, 2019, 8:55 AM IST
एक ओर जहां देश में बेटियों को बचाने और पढ़ाने के अभियान चलाए जा रहे हैं वहीं, बदमाशों के डर से सातवीं की एक छात्रा का स्कूल जाना बंद हो गया है. इसके बावजूद भी बदमाशों ने छात्रा का पीछा नहीं छोड़ा. खुद को अगवा किए जाने के डर से अब वह अपने घर की चाहरदीवारी में ही कैद हो गई है. मामला पटना के फुलवारीशरीफ थाना के गोबिंदपुर का है.

घर पहुंचकर धमकाते हैं बदमाश
बताया जा रहा है कि छात्रा ने जब स्कूल जाना छोड़ दिया तो बदमाश इसके घर पहुंचकर परिवारवालों को धमकाने लगे. छात्रा अपने परिवार वालों के साथ कहीं रिश्तेदार के यहां जाती तो भी ये बदमाश रास्ते में पीछा कर परेशान करने के साथ हथियार दिखाकर डराते भी हैं.

छात्रा को अगवा करने की कोशिश

बदमाशों के हौसले इतने बढ़े हुए हैं कि सोमवार को जब छात्रा अपने फूफा के साथ सोनपुर से गोबिंदपुर वापस अपने घर आ रही थी तो उसे अगवा करने का भी प्रयास किया. फुलवारीशरीफ लख के पास खड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर छात्रा को जबरन अपने साथ ले जाना चाह. इस क्रम में छात्रा जमीन पर गिर गई तभी कुछ लोगों को आते देख बदमाश भाग निकले.

फुलवारीशरीफ थाने में मामला दर्ज
इस खींचातानी में छात्रा के कमर में गंभीर चोट लगी है. किसी तरह जान बचाकर अपने फूफा के घर वापस पहुंची छात्रा ने आपबीती जब परिवारवालों को सुनाई तो मामले की शिकायत थाने में की गई. फुलवारीशरीफ थाना में घटना की लिखित शिकायत में बोचाचक के रंजीत राणा और तेजु के साथ अन्य को नामजद किया है.
Loading...

थाने में दर्ज हुई शिकायत
डर का आलम ये है कि पीड़ित के परिजनों ने अपने घर में नया ग्रिल लगवाया है. इसमें वे हरदम ताला बंद रखते हैं ताकि बदमाश घर में घुस पाएं. पीड़िता बदमाशों के डर से छुटकारा चाहती है. बहरहाल फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी कैसर आलम ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और हर पहलू की जांच की जा रही है.

(रिपोर्ट- अमरजीत शर्मा)

ये भी पढ़ें-

नीतीश बोले- बिहार के 400 रुपये तेलंगाना के 1000 से ज्यादा

नेपाल में बारिश, बाढ़ग्रस्त जिलों में बिगड़ सकते हैं हालात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 8:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...