बिहार में पोस्टर वार: लालू के खिलाफ पटना में लगा करप्शन मेल का पोस्टर
Patna News in Hindi

बिहार में पोस्टर वार: लालू के खिलाफ पटना में लगा करप्शन मेल का पोस्टर
लालू के खिलाफ पटना में लगा करप्शन मेल का पोस्टर (ANI)

गुरुवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने पोस्टर के जरिए जदयू और बीजेपी (BJP) की सरकार हमला बोला था. आरजेडी ने अपने कार्यालय के बाहर ट्रबल इंजन के नाम से पोस्टर लगाया था.

  • Share this:
पटना. बिहार में राजनीतिक दलों के बीच सियासी पोस्टरवार (Poster War) थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को राजधानी पटना में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के खिलाफ एक नया पोस्टर देखने को मिला. इस पोस्टर में एक ट्रेन को चित्रित कर लालू की एक तस्वीर बनाई गई है जिसमें 'करप्शन मेल' (Corruption Mail) लिखा हुआ है.

पोस्टर में चारा घोटाला
इस पोस्टर में बनी ट्रेन में पटना से होटवार लिखा है. उसके आगे करप्शन एक्प्रेस और स्वार्थी भी लिखा हुआ है. वहीं पोस्टर के सामने लालू को 'अपराध गाथा' नाम की एक किताब पकड़े दिखाया गया है. यही नहीं, पोस्टर में चारा घोटाले, हिंसा और बाढ़ की तस्वीरों को भी दर्शाया गया है.





RJD ने जारी किया था पोस्टर
बता दें, गुरुवार को सूबे की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD)ने पोस्टर के जरिए जदयू और बीजेपी की सरकार हमला बोला था. आरजेडी ने अपने कार्यालय के बाहर ट्रबल इंजन के नाम से पोस्टर लगाया था. इसके जवाब में शुक्रवार को राजधानी पटना में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ ये पोस्टर लगाया गया है. हालांकि अभी पता नहीं लग पाया है कि ये पोस्टर किसने लगाए हैं.



रांची में चल रहा लालू का इलाज
गौरतलब है कि, आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का इस समय रांची (झारखंड) में इलाज चल रहा है. और वह 16 जनवरी को चारा घोटाला मामले में सीबीआई की विशेष अदालत में भी पेश हुए थे.

ये भी पढ़ें: बिहार में पोस्टरवार: RJD ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी को बताया 'ट्रबल इंजन'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading