BJP MLC का नीतीश कुमार पर हमला, JDU को उम्मीद कि BJP करेगी अनुशासनात्मक कार्रवाई

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो) पर लगातार हमले करने को लेकर बीजेपी ने अपने एमएलसी टूना पांडे को कारण बताओ नोटिस जारी किया.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो) पर लगातार हमले करने को लेकर बीजेपी ने अपने एमएलसी टूना पांडे को कारण बताओ नोटिस जारी किया.

केसी त्यागी ने कहा कि बीजेपी अनुशासित पार्टी है. वे इस तरह की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करते हैं. लिहाजा, उन्होंने टूना पांडे को कारण बताओ नोटिस दिया है और संतोषजनक उत्तर नहीं मिलने पर कार्रवाई भी की जाएगी.

  • Share this:

पटना. बिहार से बीजेपी के एमएलसी टूना पांडे (BJP MLC Tuna Pandey) की तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर सीधा हमला जारी है. अपने सहयोगी दल के एमएलसी टूना पांडे की तरफ से अपनी पार्टी के सबसे बड़े नेता और मुख्यमंत्री पर हुआ हमला जेडीयू को नागवार गुजरा है. जेडीयू के प्रधान महासचिव (JDU Principal General Secretary,) केसी त्यागी (KC Tyagi) ने न्यूज़ 18 से कहा कि बीजेपी एक अनुशासित पार्टी है. हमारा कई दशकों से उनके साथ काम करने का अनुभव है. वे इस तरह की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करते हैं. लिहाजा, उन्होंने टूना पांडे को कारण बताओ नोटिस दिया है और संतोषजनक उत्तर नहीं मिलने पर कार्रवाई भी की जाएगी.

'बिहार में एनडीए माने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाला गठबंधन'

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 15 सालों से ज्यादा वक्त से एनडीए के नेता हैं. स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव के दौरान और चुनाव के पहले भी साफ किया है कि बिहार में एनडीए माने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाला गठबंधन.

'मित्रों ने पीठ में छुरा घोंपा'
गौरतलब है कि बीजेपी एमएलसी टूना पांडे ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तारीफ भी की है. ऐसे में जेडीयू की तरफ से केसी त्यागी ने साफ कर दिया कि तेजस्वी यादव के बहुमत के करीब होने का जहां तक प्रश्न है, मैं वैसा नहीं मानता. अगर हमारी सहयोगी पार्टी (एलजेपी) ने विश्वासघात न किया होता और पीठ में छुरा न घोंपा होता, तो एनडीए से बाहर न गए होते और आज एनडीए का ये आंकड़ा बढ़कर 200 के पार होता. ये हमारे मित्रों की मेहरबानी का नतीजा है जिसके चलते ये यहां तक पहुंच गए.

उपेंद्र कुशवाया बनाम संजय जायसवाल

केसी त्यागी ने बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल और जेडीयू के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के बीच चल रहे शब्दबाण पर कहा कि संजय जायसवाल हमारे महत्वपूर्ण घटक के महत्वपूर्ण नेता हैं और वे इस तरह के वक्तव्य देते हैं तो हम उन्हें आलोचना के रूप में नहीं बल्कि, सलाह और सुझाव के रूप में लेते हैं. त्यागी ने उपेंद्र कुशवाहा का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने कोई ऐसा बयान नहीं दिया जिससे बीजेपी पार्टी के नेतृत्व पर कोई सवाल खड़ा हो.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज