लाइव टीवी

रामविलास पासवान की पार्टी में शामिल होंगे BJP सांसद के पुत्र, निगाहें फतुहा सीट पर
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 16, 2020, 10:24 AM IST
रामविलास पासवान की पार्टी में शामिल होंगे BJP सांसद के पुत्र, निगाहें फतुहा सीट पर
चिराग पासवान के साथ अभिमन्यु यादव. (फाइल फोटो)

रामकृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) के बेटे अभिमन्यु यादव ने 'टीम अभिमन्यु' नाम से अपनी एक संस्था बना रखी है, जिसके माध्यम से वह पटना जिले के ग्रामीण इलाकों में सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेते रहते हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार की पाटलिपुत्र सीट से BJP के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) के बेटे अभिमन्यु यादव चिराग पासवान की अगुवाई वाली लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) का दामन थामेंगे. जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता के पुत्र अभिमन्यु इसी महीने की 27 तारीख को चिराग पासवान के समक्ष लोजपा की सदस्यता हासिल करेंगे.

दरअसल, अभिमन्यु यादव ने 'टीम अभिमन्यु' नाम से अपनी एक संस्था बना रखी है, जिसके माध्यम से वो पूरे पटना जिले के ग्रामीण इलाकों में सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेते रहते हैं. अभिमन्यु की लोजपा में इंट्री को विधानसभा चुनाव में पटना की फतुहा सीट से दावेदारी को लेकर भी देखा जा रहा है. रामकृपाल यादव का पटना के ग्रामीण इलाकों खास कर यादव बाहुल्य क्षेत्र में अच्छा प्रभाव है. यही कारण है कि वह अपने बेटे के लिए लोजपा के माध्यम से भी लॉन्चिंग पैड तैयार कर रहे हैं. हालांकि, अभिमन्यु के लोजपा में शामिल होने पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन हाल के दिनों में उन्होंने जिस तरह से चिराग पासवान से मुलाकात की है ऐसे में माना जा रहा है कि वह जल्द ही वो लोजपा में शामिल होंगे.

क्या बोले रामकृपाल
रामकृपाल यादव से जब उनके बेटे के लोजपा में शामिल होने की बात पूछी गई तो उन्होंने बहुत ही सधे हुए अंदाज में कहा कि राजनीति में निर्णय लेने के लिए हर कई स्वतंत्र है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि रामकृपाल यादव की देखरेख में ही उनके बेटे अभिमन्यु लोजपा से साल 2020 में बिहार के चुनावी समर में कूदना चाहते हैं. लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने फिलहाल कोरोना को लेकर अपनी यात्रा रद्द कर दी है. मालूम हो कि वह भी बिहार चुनाव से पहले बिहार फर्स्ट फर्स्ट यात्रा पर निकले हैं और प्रदेश के लोगों का मूड भांप रहे हैं.



First published: March 16, 2020, 10:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading