EXCLUSIVE: फरार होने के बाद कैमरे के सामने बोले अनंत सिंह- हम भागे नहीं, बीमार दोस्त को देखने आए हैं

वीडियो में अनंत सिंह (Anant Singh) कह रहे हैं कि, “हम भागे नहीं हैं. अपने बीमार दोस्त को देखने आए हैं. 3-4 दिन में सरेंडर कर देंगे. अनंत सिंह ने कहा सरेंडर से पहले मैं फ्लैट पर जाऊंगा. मीडिया से बात करने के बाद सरेंडर कर दूंगा.

News18 Bihar
Updated: August 18, 2019, 10:52 PM IST
EXCLUSIVE: फरार होने के बाद कैमरे के सामने बोले अनंत सिंह- हम भागे नहीं, बीमार दोस्त को देखने आए हैं
फरारी के बाद कैमरे के सामने बोले अनंत सिंह- हम भागे नहीं, बीमार दोस्त को देखने आए हैं. (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: August 18, 2019, 10:52 PM IST
बिहार (Bihar) के मोकामा (Mokama) विधानसभा सीट से विधायक बाहुबली अनंत सिंह (Anant Singh) अपने घर से फरार होने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आए हैं. अनंत सिंह ने News18 को अपना वीडियो भेजकर सफाई दी है. वीडियो में अनंत सिंह कह रहे हैं कि, 'हम भागे नहीं हैं. अपने बीमार दोस्त को देखने आए हैं. 3-4 दिन में सरेंडर कर देंगे. अनंत सिंह ने कहा सरेंडर से पहले मैं फ्लैट पर जाऊंगा. मीडिया से बात करने के बाद सरेंडर कर दूंगा.'

विधायक के पैतृक गांव लदमा से एके-47 रायफल (AK-47) और हैंड ग्रेनेड (Hand Grenade) की बरामदगी के बाद बिहार के बाहुबली अनंत सिंह और पत्नी नीलम देवी पर केस दर्ज कर लिया गया है. अनंत सिंह और नीलम देवी पर भारतीय दंड विधान की धारा 212 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. बाढ़ एसएचओ के बयान के आधार पर सचिवालय थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. छोटन सिंह को घर में पनाह देने के मामले में यह एफआईआर दर्ज की गई है.



जल्द जारी किया जाएगा लुक आउट नोटिस
Loading...

फरार विधायक अनंत सिंह पर प्रशासन का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. पटना पुलिस फरार विधायक अनंत सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने में जुट गई है. पटना के एसपी ग्रामीण कांतेश मिश्र ने कहा है कि जल्द ही उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया जाएगा.

पुलिस के हत्थे चढ़ा एक वांटेड
विधायक (MLA) के खिलाफ सबूत जमा करने के बाद पुलिस (Police) की टीम ने शनिवार देर रात उनके पटना स्थित सरकारी आवास पर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी (Raid) की. आवास के चप्‍पे-चप्‍पे की तलाशी ली गई, लेकिन निर्दलीय विधायक नहीं मिले. पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान विधायक की गिरफ्तारी तो नहीं हो सकी, लेकिन पुलिस ने अनंत सिंह के एक साथी और पटना पुलिस के वांटेड अपराधी को गिरफ्तार किया.

पुलिस की टीम ने रात के करीब साढ़े 12 बजे अनंत सिंह के सरकारी आवास में दबिश दी थी. टीम में एसटीएफ एसपी, सिटी एसपी समेत कई थानों की पुलिस शामिल थी. दबिश के दौरान अनंत सिंह के कई समर्थक भी उनके सरकारी आवास पर मौजूद थे. पुलिस ने करीब ढाई घंटे तक विधायक के सरकारी आवास को खंगाला और चप्पे-चप्पे की तलाशी ली. इस दौरान विधायक के आवास छोड़कर फरार होने की भी सूचना आई, जिसकी पुष्टि खुद पुलिस ने भी की.

घर से मिला तलवार और फोन जब्त
पुलिस ने इस दौरान अनंत सिंह के एक समर्थक छोटन सिंह को गिरफ्तार किया जो बाढ़ थाने का वांटेड अपराधी है. पुलिस को विधायक आवास से एक तलवार और सरकारी फोन मिला जिसे जब्त कर लिया गया. सुबह के करीब चार बजे पुलिस की टीम विधायक आवास से निकली. इस दौरान ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया कि फरार अनंत सिंह की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए पुलिस की छापेमारी लगातार जारी है.

रिपोर्ट – अमितेश 

ये भी पढे़ं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 10:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...