बिहार कांग्रेस से अल्पेश ठाकोर की होगी विदाई! जल्द हो सकता है ऐलान

माना जा रहा है कि बिहार कांग्रेस से अल्पेश को हटाने की मुख्य वजह गुजरात में बिहारियों और उत्तर भारतीयों पर हाल ही में हुए हमले हैं.

News18 Bihar
Updated: November 10, 2018, 9:43 AM IST
बिहार कांग्रेस से अल्पेश ठाकोर की होगी विदाई! जल्द हो सकता है ऐलान
अल्पेश ठाकोर (फाइल फोटो).
News18 Bihar
Updated: November 10, 2018, 9:43 AM IST
गुजरात में बच्ची से रेप की घटना बाद उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को कथित रूप से मारपीट कर उन्हें भगाने के मामले से चर्चा में आए कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर की मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं. सूत्रों के मुताबिक गुजरात से विधायक और बिहार कांग्रेस के सह प्रभारी अल्पेश ठाकोर को बिहार से हटाकर छत्तीसगढ़ का सह प्रभारी बनाया जा सकता है.

बताया जाता है कि शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इसका ऐलान कर सकते हैं. माना जा रहा है कि बिहार कांग्रेस से अल्पेश को हटाने की मुख्य वजह गुजरात में बिहारियों और उत्तर भारतीयों पर हाल ही में हुए हमले हैं. दरअसल, गुजरात में बिहारियों और उत्तर भारतीयों पर हुए हमले का आरोप जिस ठाकोर सेना पर लग रहा है, अल्पेश उसके प्रमुख हैं.

बता दें कि बिहार में अल्पेश के खिलाफ लोगों में काफी गुस्सा है इसलिए कुछ दिनों ही अल्पेश का सिर कलम कर लाने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान किया गया था. लगातार विवादों में घिरे रहने वाले अल्पेश कांग्रेस के लिए गले की हड्डी बन गए थे. गुजरात में बीजेपी को घेरने वाली कांग्रेस के लिए बिहार में मीडिया के सवालों का जवाब देना मुश्किल पड़ रहा था.
(रचना उपाध्याय की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

'अल्पेश ठाकोर ने बिहारियों पर कराए हमले', डिप्टी CM मोदी ने विजय रूपाणी से की बात

लालू का तंज, कहा-गांधी और पटेल की धरती पर लुंगी पहनने वाले बिहारियों को पीटा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर