सामाजिक बहिष्कार के बाद रेप के आरोपी ने की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस ने दबोचा

पुलिस कस्टडी में आया शख्स 2 जुलाई को शाहपुर थाना क्षेत्र के एक बगीचा में हुआ गैंगरेप की घटना का अभियुक्त अमिताभ राय है.

News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 4:13 PM IST
सामाजिक बहिष्कार के बाद रेप के आरोपी ने की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस ने दबोचा
पुलिस की गिरफ्त में दानापुर गैंगेरप का आरोपी
News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 4:13 PM IST
बिहार में रेप के आरोपी एक युवक ने पुलिस दबिश और समाज के बहिष्कार के कारण आत्महत्या का असफल प्रयास किया. घटना राजधानी से सटे दानापुर के शाहपुर इलाके की है. रेप के आरोपी ने जहर खाकर आपनी जान देनी चाही लेकिन पुलिस का तत्परता से उसकी जान बचाई जा सकी. पुलिस ने उसे इलाज के लिए भेजने के साथ ही गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस कस्टडी में आया शख्स 2 जुलाई को शाहपुर थाना क्षेत्र के एक बगीचा में हुआ गैंगरेप की घटना का अभियुक्त अमिताभ राय है. उसने बताया कि सामाजिक बहिष्कार के चलते वो इस दुनिया मे नहीं रहना चाहता है औऱ मर जाना चाहता है. उसने इसी दौरान विषपान कर  लिया और अपनी जिल्लत की जिन्दगी को मिटाना चाहा.

पुलिस ने उसे अस्पताल भेजा जिसके बाद किसी तरह से उसकी जान बच सकी. जब उससे पूछा गया कि तुमने विषपान क्यों किया है ? तो उसने अपना पाप कबूलते हुए कहा कि हम पापी हैं. हम दुनिया में नहीं रहना चाहतें. बताते चलें कि दानापुर के शाहपुर के एक बगीचे में एक लड़की के साथ चार लोगों ने गैंगरेप कर उसका वीडियो वायरल कर दिया था.

संबंधित थाना क्षेत्र


बाद में वीडियो वायरल के पहचान के बाद एएसपी दानापुर के आदेश पर चार लोगों की पहचान करते हुए मामला दर्ज किया गया था जिसमें शाहपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये वायरल वीडियो में शामिल अनिल कुमार यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और बाकी लोगों को पकड़ने के लिए तबातोड़ छापेमारी कर रही थी. पुलिस ने इस मामले में वारंट भी लिया था और दबिश बढ़ा दी थी.

रिपोर्ट- अमरजीत कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 4:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...