'डांसिग क्वीन' के नाम से फेमस है कास्टिंग काउच का खुलासा करने वाली पूनम दुबे

मॉडलिंग से एक्टिंग की तरफ बढ़ने वाली पूनम दुबे अपनी एक्टिंग और डांस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती ही हैं.


Updated: September 10, 2018, 11:17 AM IST
'डांसिग क्वीन' के नाम से फेमस है कास्टिंग काउच का खुलासा करने वाली पूनम दुबे
पूनम दुबे की फोटो साभार- फेसबुक

Updated: September 10, 2018, 11:17 AM IST
कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे भोजपुरी फिल्मों का फेमस चेहरा है. पूनम के नाम वैसे तो अभी तक भोजपुरी की महज 12 फिल्में हीं हैं लेकिन इन्हीं फिल्मों में उनका बोल्ड और ग्लैमरस अवतार लोगों को देखने को मिला है. पूनम खूबसूरत के साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. उनकी 6 से 7 फिल्में अभी फ्लोर पर हैं और बहुत जल्द ही सिनेमा घरों में आनी वाली हैं.

मॉडलिंग से एक्टिंग की तरफ बढ़ने वाली पूनम दुबे अपनी एक्टिंग और डांस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती ही हैं. पूनम को भोजपुरी फिल्मों की डांसिंग क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. पूनम दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं.

पूनम दुबे भोजपुरी सिनेमा में अपने स्पेशल डांस के लिए जानी जाती हैं लेकिन वो बेहतरीन अदकारा भी हैं. मुन्ना मवाली को लेकर पटना पहुंची पूनम ने कहा कि मेरी पूरी कोशिश रहती है कि सही स्क्रिप्ट मिलने वाली फिल्मों में काम करूं.  पूनम दुबे ने मुन्ना मवाली से पहले चना जोर गरम, हम है लुटेरें, मोहब्बत, रंगदार कर, बहुरानी, ​​हम है जोड़ी नंबर1, द रियल इंडियन मदर, ये मोहब्बतिन, इंटेकम, जानम, घस के मराब, हमार फरज़, बाबा रेंजेला समेत कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग की है.

इन फिल्मों में उनके डांस काफी लोकप्रिय होते हैं. वो अपने डांस में सेक्सी मुव्स का जलवा दिखा चुकी हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर