अपना शहर चुनें

States

'बिहार टॉपर' बनने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने ली चुटकी, लिखी ये बात

सनी लियोनी
सनी लियोनी

दरअसल यह बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोनी नहीं हैं, बल्कि 13 मई, 1991 को जन्मी सनी लियोनी नामक महिला हैं, जिनका एप्लिकेशन आईडी जेईसी/0031211 है और उनके पिता का नाम लियोना लियोनी है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 22, 2019, 11:09 AM IST
  • Share this:
बिहार पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट (पीएचईडी) के जूनियर इंजीनियर (जेई) भर्ती परीक्षा में टॉपर बनने पर सनी लियोनी ने चुटकी ली है. बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने नाम की उम्मीदवार के टॉपर होने पर ट्वीट कर लिखा, "हा... हा..., मैं बेहद ख़ुश हूं कि दूसरी सनी ने इतना अच्छा स्कोर किया."

मालूम हो कि बिहार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग (पीएचईडी) के लिए जूनियर इंजीनियर पद के लिए जारी मेरिट लिस्‍ट पिछले दो दिन से बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल इस परीक्षा में सनी लियोनी नाम की उम्मीदवार 98.50 फीसद नंबर के साथ टॉप पर है. सनी लियोनी के नाम से बिहार में जूनियर इंजीनियर के जॉब के लिए ऑनलाइन आवेदन कर दिया था. मामला उजागर होने के बाद जहां विभाग के होश उड़ गए तो ये पूरी खबर और प्रकरण सोशल मीडिया पर छाने लगा.

 ये भी पढ़ें- सनी लियोनी की बढ़ी मुश्किलें, PHED विभाग ने दर्ज कराया केस!
दूसरी ओर इस मामले में सनी लियोनी नाम की अभ्यर्थी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पीएचईडी विभाग ने सनी लियोनी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है. जानकारी के मुताबिक, पीएचईडी विभाग के सचिव जितेंद्र कुमार ने सरकारी काम में बाधा, विभाग की छवि धूमिल करने और आईटी एक्ट के तहत सनी लियोनी के खिलाफ पटना के शास्त्रीनगर थाने में केस दर्ज कराया है.



ये भी पढ़ें- माशूका से संबंध रखने में पत्नी बनी रोड़ा तो पति ने परिवारवालों के साथ मिलकर कर दी हत्या

राज्य के पीएचईडी विभाग के परिणाम आने पर जो नाम टॉप पर था, वो सनी लियोनी नाम की लड़की का ही था. दरअसल यह बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोनी नहीं हैं, बल्कि 13 मई, 1991 को जन्मी सनी लियोनी नामक महिला हैं, जिनका एप्लिकेशन आईडी जेईसी/0031211 है और उनके पिता का नाम लियोना लियोनी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज