Assembly Banner 2021

बिहार की जेलों में सुबह से ही जारी है छापेमारी, जिलों के डीएम-एसपी कर रहे हैं लीड

बिहार की जेलों में बुधवार की सुबह से ही रेड हो रही है

बिहार की जेलों में बुधवार की सुबह से ही रेड हो रही है

Raid in Bihar Jail: बिहार की जेलों में हो रही एक साथ छापेमारी को पंचायत चुनाव और हाल के दिनों में हुए अपराध को लेकर काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

  • Share this:
पटना. बुधवार की सुबह बिहार के कई जिलों की जेल (Raid In Bihar Jail) में सुबह से ही छापेमारी चल रही है. राजधानी पटना में बिहार के सबसे बड़े जेल बेउर जेल में भी छापेमारी हो रही है. बेउर जेल में सुबह से जारी इस छापेमारी के अलावा राज्य के लगभग सभी जेलो में छापेमारी की खबरें हैं. बेउर जेल के वायरल वीडियो से खलबली मचने के बाद कई थानों की टीम छापेमारी में शामिल है. इस टीम में डीएम, एसडीओ, सिटी एसपी वेस्ट भी हैं.

पूर्णिया के भी केंद्रीय कारागार में छापामारी सुबह 5 बजे से ही चल रही है. इस छापेमारी अभियान में एडीएम, एसडीएम समेत कई अधिकारी भी शामिल हैं. छापामारी में जेल के सभी वार्डों की जांच हो रही है. नवादा में मंडल कारा में छापेमारी की सूचना है. इस रेड में वहां के डीएम, एसपी, एएसपी, एसडीएम समेत कई अधिकारी शामिल हैं साथ ही कई थानों की पुलिस भी मौके पर मौजूद है.

कटिहार स्थित मंडल कारा में भी छापेमारी चल रही है. इस रेड में डीएम, एसपी के नेतृत्व में कई घंटों से जेल के सभी वार्डों की सघन तलाशी ली जा रही है. बिहार में होने वाले पंचायत चुनाव और सीमांचल क्षेत्र से सटे बंगाल के चुनाव को देखते हुए कटिहार मंडल कारा में यह छापेमारी अति महत्वपूर्ण मानी जा रही है. इस छापेमारी अभियान में कई थाने के पुलिस के साथ डीएम और एसपी शामिल हैं. जहानाबाद में भी डीएम और एसपी के नेतृत्व में मंडल कारा में छापेमारी हो रही है. जेल परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बलों के साथ ये छापेमारी चल रही है.



इन जिलों के अलावा भभुआ, समस्तीपुर, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, सीवान, गोपालगंज समेत अन्य जिलों में भी मंडल और केंद्रीय कारा में छापेमारी की सूचना है. जेल में छापेमारी के दौरान कुछ जिलों में मोबाइल फोन, चार्जर, पैन ड्राइव सरीखे आपत्तिजनक सामान मिले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज