Home /News /bihar /

पटना सिविल कोर्ट में पुलिस कमीशन लेकर दे रही थी केस ! तभी आपस में भिड़े वकील और मुंशी, मारपीट का Video Viral

पटना सिविल कोर्ट में पुलिस कमीशन लेकर दे रही थी केस ! तभी आपस में भिड़े वकील और मुंशी, मारपीट का Video Viral

पटना के सिविल कोर्ट में एक वकील और दूसरे वकील के मुंसी आपस में भिड़े.

पटना के सिविल कोर्ट में एक वकील और दूसरे वकील के मुंसी आपस में भिड़े.

Bihar: पटना सिविल कोर्ट में वकील और मुंशी के बीच पहले तो किसी केस को लेकर आपस में बहस शुरू हुई और फिर धीरे-धीरे यह बहस मारपीट तक जा पहुंची. मामले की जानकारी होते ही बिहार पुलिस के जवान घटनास्थल पर पहुंचे और किसी तरह समझाबुझाकर दोनों को शांत कराया.

अधिक पढ़ें ...

पटना. इस वक्त बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है, जहां एक ही केस को लेकर पटना सिविल कोर्ट (Patna Civil Court) में एक वकील और मुंशी आपस में भीड़ गए. दरअसल पटना सिविल कोर्ट में  वकील और मुंसी के बीच पहले तो किसी केस को लेकर आपस में बहस शुरू हुई और फिर धीरे-धीरे यह बहस मारपीट तक जा पहुंची. मामले की जानकारी होते ही बिहार पुलिस (Bihar Police) के जवान घटनास्थल पर पहुंचे और किसी तरह समझा बुझाकर दोनों को शांत कराया. बताया जाता है कि जब भी पुलिस आरोपियों को लेकर कोर्ट परिसर में आती है तो आरोपी के केस को कमीशन लेकर पुलिस वहां मौजूद वकीलों (Advocate) को सौंप देती है. इस मामले को लेकर अक्सर कोर्ट में इस तरह की झड़प होते रहती है.

बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट की और गाली गलौच भी किया. बाद में सिविल कोर्ट की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने दोनों को वहां से हटाया और मामले को रफा-दफा किया. मिली जानकारी के अनुसार किसी एक ही केस को लेकर वकील सुनील दुबे और मुंशी भूषण आपस मे भीड़ गए थे.

घटना को लेकर वहां मौजूद लोगों ने बताया कि यहां आये दिन इस तरह की घटना होते रहती है. पुलिस आरोपियों को लेकर आती है और कमीशन लेकर वकीलो को केस देती है. उसी सिलसिले में अक्सर वकीलों के बीच झड़प होते रहती है. आज भी पुलिस के द्वारा केस किसी वकील को दिया गया था, उसी दौरान कमीशन लेकर दूसरे वकील के मुंशी ने एतराज जताया और फिर उसके बाद दोनों आपस में भीड़ गए.

मारपीट की इस घटना के दौरान कोर्ट कैंपस में अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी और घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गयी. अब ऐसे में कोर्ट कैंपस में इस तरह की घटना होने पर लोग सवाल उठाने लगे कि जब न्यायालय के रक्षक ही इस तरह कानून तोड़ेंगे तो आम लोग क्या करेंगे?

Tags: Bihar News, Patna City, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर