बिहार में DSP के बाद अब हवलदार पर यौन शोषण का केस दर्ज, महिला दारोगा ने लगाए आरोप

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: बिहार पुलिस में तैनात एक महिला दारोगा ने हवलदार कोच पर यौन शोषण और ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है.

  • Share this:
पटना. बड़ी खबर बिहार (Bihar) के पुलिस (Police) महकमे से है, यहां बीएमपी (BMP) में तैनात एक महिला दारोगा ने हवालदार कोच पर यौन शोषण और ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है. पीड़िता ने इस मामले में सम्बंधित एडीजी से शिकायत की थी. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस मुख्यालय ने इस मामले में पटना के एसएसपी को जांच कर केस दर्ज करने का निर्देश दिया था. एसएसपी ने महिला थाना पटना को केस दर्ज करने का निर्देश दिया, उसके बाद बुधवार को महिला थाना में आरोपी हवलदार और एक दूसरे सिपाही के खिलाफ केस दर्ज किया गया.

सिपाही कुणाल पर हवलदार को सहयोग करने का आरोप है. पीड़ित ने दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि आरोपी हवलदार ने लंबे अरसे तक उसका यौन शोषण किया और बाद में उसे ब्लैकमेल करने का षड्यंत्र रचा, इ ससे वह पूरी तरह टूट गई. पटना की महिला थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में गुरुवार को महिला का बयान दर्ज किया जाएगा और साथ ही उसका मेडिकल भी कराया जाएगा.

सासाराम में पोस्टेड है आरोपी
महिला दारोगा द्वारा आरोपी बनाए गए हवलदार राकेश कुमार सिंह की पोस्टिंग फिलहाल सासराम में है. इस खुलासे से पुलिस महकमे में सनसनी है. ब पिछले दिनों एक सीनियर डीएसपी कमलाकांत प्रसाद पर भी नाबालिग दलित बच्ची के साथ रेप का आरोप लगा है और उस मामले में भी एडीजी कमजोर वर्ग ने पटना और गया के एसएसपी को टीम गठित कर डीएसपी की गिरफ्तारी का निर्देश दे रखा है. फिलहाल डीएसपी निलंबित किया जा चूका है और वह फरार है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.