लाइव टीवी

JDU से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को कहा 'Thank You'

News18 Bihar
Updated: January 29, 2020, 5:05 PM IST
JDU से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को कहा 'Thank You'
पार्टी से निकाले जाने के बाद ये बोले प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को शुभकामनाएं दी और धन्यवाद (Thank You) कहा.

  • Share this:
पटना. जेडीयू (JDU) से उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) और पवन वर्मा (Pawan Varma) को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. जेडीयू ने दोनों को ही पार्टी की सारी जिम्मेदारियों से मुक्त करते हुए हुए उन्हें बर्खास्त कर दिया है. इसके जवाब में प्रशांत किशोर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को Thank You कहा है. प्रशांत किशोर ने जेडीयू से बर्खास्त होने के बाद यह ट्वीट किया.

प्रशांत किशोर ने बहुत पहले की थी बगावत
इस ट्वीट में प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को शुभकामनाएं दी और धन्यवाद कहा. कुछ दिनों पहले ही प्रशांत किशोर ने सीएए और एनआरसी को लेकर अपनी पार्टी के स्टैंड का विरोध किया था. जिसके बाद इसे उनकी बगावत के तौर पर देखा जाने लगा.



प्रशांत किशोर पर खफा हुए नीतीश
प्रशांत के बगावती तेवर देख नीतीश कुमार उन्हें माफ करने के मूड में नजर नहीं आ रहे थे और उन्होंने साफ कह दिया था कि जिसे भी पार्टी से प्रॉब्लम हो वो छोड़कर जा सकता है. पहली बार नीतीश कुमार प्रशांत किशोर के लिए इतने सख्त हुए. हालांकि प्रशांत भी चुप नहीं रहे और उन्होंने इसका जवाब दिया.

प्रशांत ने भी किया था पलटवारनीतीश कुमार की चेतावनी का जवाब देते हुए उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा 'आपकी ओर से खराब कोशिश है, मुझे अपने रंग में रंगने की'. प्रशांत किशोर ने लिखा, 'आप मुझे जेडीयू में क्यों और कैसे लेकर आए, इसको लेकर इतना गिरा हुआ झूठ बोल रहे हैं. आपकी ओर से खराब कोशिश है, मुझे अपने रंग में रंगने की. यदि आप सच बोल रहे हैं तो कौन विश्वास करेगा कि आपमें इतनी हिम्मत है कि अमित शाह के भेजे गए शख्स की न सुनें.'

ये भी पढ़ें: 

शरजील इमाम पर बोले कन्हैया- देशद्रोह की धाराओं का हो रहा गलत इस्तेमाल

दिल्ली में चुनाव प्रचार के लिए साझा रैली करेंगे अमित शाह और CM नीतीश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 4:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर