वायरल तस्वीर के कारण लालू परिवार के निशाने पर सुशील मोदी, अब राबड़ी ने भी कसा तंज
Patna News in Hindi

वायरल तस्वीर के कारण लालू परिवार के निशाने पर सुशील मोदी, अब राबड़ी ने भी कसा तंज
राबड़ी देवी ने सुशील मोदी की वायरल तस्वीर के बाद उनसे कई सवाल पूछे हैं (मोदी के साथ राबड़ी देवी की फाइल फोटो)

पटना (Patna) में पिछले चार दिनों से आए इस जल प्रलय में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) का घर भी पानी में डूब गया है. उनको चार दिनों के बाद घर से रेस्क्यू (Rescue) किया गया है ऐसे में राजनितिक बयानबाजी भी तेज हो गई है.

  • Share this:
पटना. बिहार में बारिश (Rain Falla) से आई तबाही के बाद अब राजनीति (Politics) का दौर भी शुरू हो चुका है. इस कड़ी में सरकार की सबसे ज्यादा किरकिरी डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Kumar Modi) की उस तस्वीर से हो रही है जिसमें वो अपने परिवार के साथ पटना के एक ओवरब्रिज पर शरण लिए हुए हैं. मोदी की ये तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हुई विपक्ष ने इसे मौका बनाते हुए लपक लिया.

लालू समेत पूरे परिवार ने घेरा

ट्विटर पर पिछले कई दिनों से शांत रहने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद समेत उनके परिवार के सभी सदस्यों ने इस तस्वीर को लेकर मोदी को घेरा है. बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने इस मामले में तंज कसते हुए लिखा है दूसरों को दिनभर पानी पी-पीकर गाली देने वाले के घर वही गंदा पानी घुस गया। काहे नहीं मीडिया को कुछ बोल रहे। अब तो तोहार सावन-भादो भी चला गया.



चार दिनों बाद घर से बाहर आए थे मोदी
दरअसल पटना में आए इस जल प्रलय में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का घर भी पानी में डूब गया है. उनको चार दिनों के बाद घर से रेस्क्यू किया गया है ऐसे में राजनितिक बयानबाजी भी तेज हो गई है. राबड़ी से पहले लालू प्रसाद, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने मोदी की इस तस्वीर को लेकर निशाना साधा था. लालू ने पूछा कि 'विपक्ष को गाली दे-देकर बिहार में इतना विकासे कर दिए हैं कि अब सुशील अपने और नीतीश के 15 बरस के ‘विकास’ के साथ सड़क पर खड़ा है.' लालू की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट कर सुशील मोदी पर अपनी सरकार में नौटंकी करने का आरोप लगाया है.

राबड़ी का ट्वीट

राजद सुप्रीमों की पत्नी ने ट्वीट कर लिखा है कि आज से 20वर्ष पूर्व हमारी सरकार में सीवरों की नियमित सफ़ाई होती थी। भारी बारिश के कारण अगर 1-2 घंटे “कुछ इंच” जलजमाव होता था तो उसी 2-3 इंच पानी मे सुशील मोदी नौटंकी करने धरने पर बैठ जाते थे।इनके 15 वर्ष के राज में 4 दिन से 5-6 फ़ुट गंदा पानी जमा है।काहे नहीं नौटंकी कर धरना देता?

 तेजस्वी यादव ने मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा था, एक साल पहले भी सुशील मोदी के घर में बारिश का पानी घुसा था। लेकिन फिर भी पानी निकासी की कोई व्यवस्था नहीं। 15 साल बाद भी अपनी नाकामी का दोष नीतीश सरकार के बेशर्म लोग विपक्ष, सावन-भादो, पितृपक्ष, हथिया नक्षत्र, मौसम, प्रकृति इत्यादि को ही देते है।

बाढ़ में फंसा सुशील मोदी का परिवार
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की परिवार के साथ वो तस्वीर जो सोमवार को पटना से आई थी


मालूम हो कि बिहार की राजधानी पटना का एक बड़ा हिस्सा अभी भी बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित है. इस बाढ़ और जलजमाव से लोगों को निकालने के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम लगातार रेस्क्यू कर रही है.

ये भी पढ़ें- बाढ़ में डूबे बिहार की मदद के लिए आगे आये ये फिल्मी स्टार्स, मदद की अपील

ये भी पढ़ें- बिहार में आए 'जल प्रलय' से अभी तक 43 लोगों की मौत, राहत कार्य जारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज