तेजस्वी ने कहा- 'निकलिए नीतीश जी, आपके आगे-आगे मैं चलूंगा', जानें पूरा माजरा
Patna News in Hindi

तेजस्वी ने कहा- 'निकलिए नीतीश जी, आपके आगे-आगे मैं चलूंगा', जानें पूरा माजरा
तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश के नाम खुला पत्र लिखा.

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सीएम नीतीश कुमार को लिखे खुले पत्र में कहा है कि इस संकटकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था, ग़रीबों-श्रमिकों की वस्तुस्थिति जानने और राज्यवासियों की हौसला अफजाई करने विगत 84 दिन से आप घर से बाहर नहीं निकले हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)  बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष व उनके पिता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मिलने रांची जाएंगे. वहां वे  पूरी पार्टी के तरफ से अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को जन्मदिन की बधाई देंगे. इस बीच तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमले का अपना क्रम बनाए हुए हैं. इसी सिलसिले में मंगलवार को उन्होंने सीएम नीतीश के नाम एक खुला पत्र (Open Letter) लिखा और कई सवाल पूछे.

तेजस्वी यादव ने अपने इस खुले पत्र में पूछा कि इस संकटकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था, ग़रीबों-श्रमिकों की वस्तुस्थिति जानने और राज्यवासियों की हौसला अफजाई करने विगत 84 दिन से आप घर से बाहर नहीं निकले हैं. आप ऐसा करने वाले देश के अकेले CM हैं. अगर कोई डर है तो आगे-आगे मैं आपके साथ चलूंगा, लेकिन अब तो निकलिए.

तेजस्वी ने आगे लिखा, देशवासी कह रहे हैं कि बिहार के CM को डर लगता है. सरकारी मशीनरी और संसाधनों का दुरुपयोग करते हुए आप प्रतिदिन घंटों अपने नेताओं से वीडियो कॉन्फ़्रेंस करते हैं, लेकिन आम जनता को आपने पूछा तक नहीं. क्वारंटाइन सेंटरों में आपने जनता की क्या दुर्गति की एवं विपदा में भी भ्रष्टाचार की जो गंगा बहाई गई है यह किसी से छिपी नहीं है. चुनाव आते-जाते रहेंगे, लेकिन जनता को ऐसे मत छोड़िए.



बता दें कि सोमवार को लालू प्रसाद यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया गया जिसमें सीएम नीतीश को रणछोड़ और डरपोक कहा गया था. लालू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, बूझो तो जानें? किस प्रदेश का डरपोक मुख्यमंत्री विगत 83 दिन से घर से बाहर नहीं निकला है? कोरोना भले ना भागऽल लेकिन ई मुकमंत्री जनता के बीच मंंझधार में छोड़ के भाग गऽइल ई रणछोड़ के हिसाब-किताब आवे वाला चुनाव में सब लोग मिल-ज़ुल के लऽ.
लालू यादव के इस ट्वीट का जवाब देने जेडीयू संसदीय दल के नेता ललन सिंह ने राजद सुप्रीमो पर जोरदार हमला बोला. ललन सिंह ने कहा, लोकतंत्र चलता है लोकलाज से. जिस व्यक्ति ने लोकलाज, शर्म और हया ताक पर रख दी हो उसकी बात का क्या ध्यान देना है. लालू को ये बताना चाहिए कि तीन साल से होटवार जेल में बंद हैं, क्या स्वतंत्रता आंदोलन में गए हैं.

ललन सिंह ने आगे कहा, 'लालू को ये बताना चाहिए कि आखिर वे तीन साल से जेल में क्यों बंद हैं? नीतीश तो पिछले 83 दिनों से बिहार की जनता को कोरोना से बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं. लालू घूमते थे बिहार में, लेकिन वो इसलिए घूमते थे कि कैसे संपत्ति अर्जित की जाए.

ये भी पढ़ें-


पांच जून को GO-Air G 8-351 फ्लाइट से पटना लौटे आयकर सहायक निकले कोरोना पॉजिटिव, एयरपोर्ट की स्क्रीनिंग सिस्टम पर उठे सवाल




Bihar Assembly Election: तेजस्वी बने हीरो या मोहरा, क्या BJP ने सेट कर दिया अपना एजेंडा?

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज