अपना शहर चुनें

States

लंबे अर्से बाद चिराग ने सीधा CM नीतीश पर किया अटैक तो सामने आए मांझी, कहा- चिराग जी आप...

जीतन राम मांझी व चिराग पासवान (फाइल फोटो)
जीतन राम मांझी व चिराग पासवान (फाइल फोटो)

चिराग पासवान (Chirag Paswan) के बयान पर एनडीए सरकार में शामिल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने पलटवार किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, चिराग जी आप बिहार आते कब हैं कि आपको डर लगेगा?

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 6:19 PM IST
  • Share this:
पटना. लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने लंबे अर्से बाद एक बार फिर नीतीश सरकार (Nitish Government) को निशाने पर लिया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar) पर बिहार की क़ानून-व्यवस्था (Law and Order) को लेकर हमला बोलते हुए सवाल उठाया कि जब गृह विभाग स्वयं मुख्यमंत्री के पास है तब भी अपराधी इतने बेखौफ कैसे हैं कि नामी-गिरामी लोगों की हत्या करने से भी डर नहीं रहे हैं.

चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'अब तो समाज के रसूखदार और जाने-माने लोगों की हत्याएं होने लगी हैं. गृह मंत्री नीतीश जी ही हैं, कम से कम अब उनको कड़े कदम उठाने चाहिए. हमने नई सरकार को काम करने का मौक़ा दिया. ऐसा नहीं है कि दोबारा सरकार बनने के बाद हम बोरिया बिस्तर लेकर सरकार के पीछे पड़ गए. लंबे समय से बिहार में क़ानून-व्यवस्था का यही हाल है. चुनाव के समय से हम ये बात उठाते आ रहे हैं.'

चिराग पासवान ने मंत्रिमंडल विस्तार नहीं होने पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि एक-एक मंत्री के पास कई-कई विभाग हैं. हम लोग देख रहे है जिस रफ़्तार से बिहार में काम-काज होना चाहिए, मंत्री के अभाव में नहीं हो रहा है. पार्टी और संगठन का खूब काम हो रहा है. प्राथमिकता पार्टी संगठन नहीं, प्रदेश की होनी चाहिए, जब आप प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं.




ये भी पढ़ें- ...तो क्या पाला बदलने में माहिर मुकेश सहनी इस बार BJP के सियासी चक्रव्यूह में फंस गए?

चिराग पासवान के बयान पर एनडीए सरकार में शामिल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने पलटवार किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'चिराग पासवान जी आप बिहार आते कब हैं कि आपको डर लगेगा? वैसे 2020 के चुनाव में बिहार की जनता मालिक ने स्पष्ट तरीक़े से बता दिया है कि सूबे की आवाम को सबसे ज़्यादा डर आपसे और आप जिसकी मदद कर रहे थे, उनसे लगता है. तब ही तो आपको और आपके उ छोटे भाई को सत्ता से दूर रखा है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज