Home /News /bihar /

फिर एक्शन में 'तेजप्रताप', अर्जुन के अवतार में फूंका बिगुल

फिर एक्शन में 'तेजप्रताप', अर्जुन के अवतार में फूंका बिगुल

फोटो साभार- ट्विटर

फोटो साभार- ट्विटर

हाल के दिनों में एक बार फिर तेजप्रताप यादव आरजेडी और बिहार की राजनीति में सक्रिय हो गए हैं.

    आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव एक बार फिर बिहार की राजनीति में सक्रिय हो गए हैं. हाल ही में तीर्थ यात्रा के बाद बिहार लौटे तेजप्रताप यादव सोमवार को आरजेडी कार्यालय में जनता दरबार लगाने की तैयारी कर रहे हैं.

    वहीं, आरजेडी नेता ने शनिवार को ट्विटर पर अपने धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ (डीएसएस) को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वीडियो में उन्हें अर्जुन की तरह दिखाया गया है और रथ की डोर कृष्ण के हाथ में है. बताते चलें कि धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ एक युवा संगठन है, जिसकी स्थापना पिछले साल की गई थी. इस वीडियो के जरिए माना जा रहा है कि वह आरजेडी की कमान खुद लेना चाहते हैं.

    इससे पहले तेजप्रताप यादव ने अक्टूबर महीने में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह गायों के झुंड के बीच बांसुरी बजाते भगवान कृष्‍ण के गेटअप में नजर आए थे.



    हालांकि कुछ महीने पहले आरजेडी नेता ने ट्विटर पर कहा था कि वह 'हस्तिनापुर' की बागडोर 'अर्जुन' को सौंप 'द्वारका' जाने के लिए तैयार हैं. उस समय यह मतलब निकाला गया कि वह आरजेडी की कमान अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को देना चाहते हैं.



    बताते चलें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अब आरजेडी दफ्तर में जनता दरबार लगाने जा रहे हैं. ये दरबार सोमवार 24 दिसंबर से लगना शुरू हो जाएगा. बताया जा रहा है कि हर दिन सुबह 10 बजे से  2 बजे तक लगने वाले इस जनता दरबार में वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ आम लोगों की समस्याएं भी सुनेंगे.

    16 दिसंबर को तेजप्रताप जिस अंदाज में आरजेडी ऑफिस पहुंचे और कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली, इससे साफ हो गया था कि अब वे सक्रिय होने जा रहे हैं. उन्होंने उस वक्त विरोधियों के खिलाफ हुंकार भरते हुए जंग का ऐलान किया.

    ये भी पढ़ें-  

    RJD के शासनकाल में अपराधियों को मिलता था संरक्षण, अब होती है कार्रवाई: नित्यानंद राय

    पार्टी का अनुशासित सिपाही हूं, जो आदेश होगा पालन करूंगा: गिरिराज सिंह

    तेजप्रताप लगाएंगे जनता दरबार, क्या लालू परिवार में पड़ गई दरार!

    Tags: Bihar News, Lalu Prasad Yadav, RJD, Tej Pratap Yadav, Tejaswi yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर