चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी देते हैं बदमाश! खौफजदा छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ा

News18 Bihar
Updated: September 13, 2019, 10:07 AM IST
चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी देते हैं बदमाश! खौफजदा छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ा
बिहार के पटना जिले के मनेर में एसिड अटैक के डर से छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ दिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दो महीने से कॉलेज जा रही छात्रा से कुछ शोहदे रास्ते में रोककर छेड़खानी करते हैं. अश्लील हरकत भी करते हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 13, 2019, 10:07 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में अपराधियों और अराजक तत्वों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसका एक उदाहरण पटना (Patna) जिले के मनेर प्रखंड के एक गांव से सामने आया है. यहां एक छात्रा बदमाशों की छेड़खानी (Molestation) और धमकी (Threat) से इस कदर दहशत में है कि उसने कॉलेज जाना ही छोड़ दिया है. आरोप है कि लफंगे किस्म के लोग छात्रा के चेहरे पर तेजाब फेंकने (Acid Attack) की धमकी दे रहे हैं. घटना पटना जिले के मनेर प्रखंड के छितनावा गांव की है.

बर्बाद करने की धमकी देते हैं शोहदे
बीते दो महीने से कॉलेज जा रही छात्रा से कुछ शोहदे रास्ते में रोककर छेड़खानी करते हैं. अश्लील हरकत भी करते हैं. बताया जा रहा है कि लफंगों के डर से इधर कुछ दिन से वो अपने भाई के साथ पढ़ने जा रही थी, लेकिन मनचलों का उसका भी डर नहीं रहा.छात्रा और उसके भाई के विरोध करने पर मनचलों ने एसिड फेंक कर बर्बाद कर देने की धमकी दी है.

6 लोगों पर दर्ज करवाई FIR

पीड़ित छात्रा ने 6 लोगों को नामजद कर मनेर थाना में उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. हालांकि पुलिस ने अब तक किसी भी अपराधी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. छात्रा के परिजनों के अनुसार एसएसपी को भी आवेदन दिया गया है, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया है. इससे लेकर डरी सहमी छात्रा फिलहाल कॉलेज जाना बंद कर दिया है.

एसिड अटैक की धमकी देते हैं बदमाश
जानकारी के अनुसार हाल में ही छात्रा अपने मौसेरे भाई के साथ बाइक से दानापुर के एक कॉलेज में पढ़ने जा रही थी. इसी बीच गांव के पुल के पास ही मनचलों ने पहले रास्ता रोका. उसके बाद मनचलों ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की. छात्रा और उसके भाई ने जब विरोध किया तो उनलोगों ने छात्रा एवं उसके भाई पर तेजाब फेंक कर बर्बाद कर देने की धमकी दी. इसके बाद से ही छात्रा के परिजनों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया है.
Loading...

एसिड अटैक में जान गंवा चुकी है इसी गांव की सोनम
बता दें कि इसी गांव के दलित परिवार की छात्रा चंचल एवं सोनम पर पांच वर्ष पूर्व मनचलों ने छेड़खानी के बाद तेजाब फेंक दिया गया था. इस घटना में छात्रा चंचल की मौत हो गई थी. वही इस मामले में अभी तक सोनम इंसाफ के लिए पुलिस अधिकारियों के पास भी गई, लेकिन अभी तक न्याय नहीं मिला. आलम ये है कि पुलिस ने नामजद अभियुक्त को भी गिरफ्तार नहीं किया है.

रिपोर्ट- आदित्य

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...