Home /News /bihar /

after overcoming challenges siddiqui subhani is now a special face in bollywood

संघर्ष और चुनौतियों से पार पाकर मिली मंजिल, अब बॉलीवुड में खास पहचान बना रहे हैं सिद्दिकी सुभानी

    नई दिल्ली. जब तक जिंदगी है, तब तक संघर्ष है. जिंदगी में अगर किसी मुकाम पर पहुंचना चाहते हैं तो जाहिर सी बात है कि आपके रास्ते में कई चुनौतियां आएंगी. जो इन्हें पार कर जाता है फिर उसे अपने लक्ष्य तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता. ऐसे ही एक शख्स हैं जिन्होंने अपना सफर तो डिजिटल मीडिया की दुनिया से शुरू किया. लेकिन, अब वे बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर अपनी एक खास पहचान बना चुके है.

    ऐसे ही चुनौतियों का सामना कर एक सफल कॅरियर बनाने वाले हैं सिद्दिकी सुभानी. इलाहाबाद के रहने वाले व डिजिटल मार्केटिंग में नाम कमाने के बाद, सिद्दिकी सुभानी ने ‘फ्यूचर महफिल’ गाने से लोगों के दिलों में दस्तक दी और लोगों से खूब वाहवाही बटोरी. बता दें, इस गाने के बाद उन्हें उनके चाहने वालों का प्यार उन्हें इस कदर मिला की उन्होंने जल्द ही ‘तुमसे मिला’ गाना भी बनाया है और दर्शकों ने इसे भी खूब सराहा. इस गाने को आप जी म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते है.
    मनमोहक संगीत से लेकर गाने के बोल इतने गहरे हैं की लोगों की रूह को छू जाते हैं. बता दें, सिद्दिकी कई हिट फिल्में जैसे सरबजीत, गोल्ड और मदारी, आदि की प्रमोशन कैंपेनिंग भी कर चुके है. सिद्दिकी सुभानी जैसी कामयाब हस्ती उन लोगों के लिए एक बेहतरीन मिसाल है जो एक व्यवसायी व निर्माता के रूप में इस क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर