Home /News /bihar /

पटना: झड़प के बाद धनरुआ में हालात तनावपूर्ण, एसपी बोले- गोलियां कहां से और कितनी चलीं, हो रही जांच

पटना: झड़प के बाद धनरुआ में हालात तनावपूर्ण, एसपी बोले- गोलियां कहां से और कितनी चलीं, हो रही जांच

झड़प में 16 जवानों के घायल होने की ग्रामीण एसपी ने पुष्टि की है.

झड़प में 16 जवानों के घायल होने की ग्रामीण एसपी ने पुष्टि की है.

Patna News: ग्रामीण एसपी ने बताया कि इस झड़प में 16 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. सभी पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस और लोगो के बीच मिस अंडरस्टैंडिंग के कारण ये घटना घटी.

पटना. पटना के धनरुआ में पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प के बाद हालात तनावपूर्ण बना हुआ है. इसको देखते हुए ग्रामीण एसपी ने पटना से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया है. पटना से दो बसों में 50 से ज्यादा पुलिस के जवान धनरुआ पहुंचकर मोर्चा थाम लिया. गांव के चारों तरफ पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है.

ग्रामीण एसपी ने बताया कि इस झड़प में 16 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. सभी पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी ने कहा कि पुलिस गांव में जायजा लेने गई थी. पुलिस वहां कई बार रेड कर चुकी है. चुनाव प्रचार के लिए भी लोग वहां जुटे हुए थे. पुलिस और लोगो के बीच मिस अंडरस्टैंडिंग के कारण ये घटना घटी. लोगों को कुछ और बताया गया, इसलिए वे उग्र हो गये.

एसपी ने बताया कि झड़प में घायल ग्रामीणों को इलाज के लिए PMCH भेजा गया है. सूचना मिली है एक व्यक्ति की मौत हुई है. गोलियां कहां से और कितनी चली, इसकी जांच हो रही है.

झड़प में धनरुआ थानाप्रभारी का सिर फट गया है. एक इंस्पेक्टर का पैर टूट गया है. पुलिस और गांववालों के बीच गोलीबारी हुई है. दरअसल धनरूआ थानाक्षेत्र के मड़ियावा गांव में चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद भी प्रचार किया जा रहा था. इसी सूचना पर पुलिस प्रचार रोकने के लिए गई थी. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस की टीम को घेर कर हमला कर दिया. लोगों से खुद को बचाने के लिए पुलिस ने फायरिंग की. इस झड़प में पुलिस के कई जवान जख्मी हो गये. 3 ग्रामीणों को गोली लगी है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर