लाइव टीवी
Elec-widget

कांग्रेस के खिलाफ BJP का बड़ा प्रदर्शन आज, शाहनवाज बोले- देश से माफी मांगे राहुल

News18 Bihar
Updated: November 16, 2019, 8:50 AM IST
कांग्रेस के खिलाफ BJP का बड़ा प्रदर्शन आज, शाहनवाज बोले- देश से माफी मांगे राहुल
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में शनिवार को कांग्रेस के खिलाफ भाजपा बड़ा प्रदर्शन करेगी. (फाइल फोटो)

शाहनवाज हुसैन ने ये भी ऐलान किया कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा और 200 से अधिक सीटें जीतेगा.

  • Share this:
पटना. फाइटर जेट राफेल विमान सौदा मामले में सुुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से केंद्र सरकार को क्लीन चिट मिलने के बाद बीजेपी (BJP) हमलावर हो गई है. इसको लेकर बिहार बीजेपी (Bihar BJP) शनिवार को कांग्रेस के खिलाफ पूरे राज्य में प्रदर्शन करेगी. राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन करने के साथ ही राजधानी पटना (Patna) में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaisawal) के नेतृत्व में पार्टी ने कारगिल चौराहे पर मुख्य आयोजन करने का ऐलान किया है. इसमें BJP प्रदेश अध्यक्ष समेत कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे.

देश से माफी मांगे राहुल
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सुप्रीम अदालत के निर्णय से कांग्रेस के झूठे प्रचार की हवा निकल गई. लोकसभा चुनाव में जनता की अदालत से हारने वाले राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट से भी हार गए. इस निर्णय से यह साफ हो गया कि चौकीदार प्योर है और राहुल गांधी देश की जनता से माफी मांगें.

भाजपा सहयोगियों को नहीं छोड़ती

महाराष्ट्र में शिवसेना और झारखंड में आजसू के एनडीए से अलग होने के सवाल पर शाहनवाज ने कहा कि भाजपा कभी अपने सहयोगियों को नहीं छोड़ती है. शिवसेना की मांग पूरी नहीं की जा सकती थी. उनके गठबंधन से अलग होने वाले पार्टी के विरुध्द भी हम कुछ नहीं कहते.

शिव सेना कांग्रेस के खिलाफ वाले बयान वापस ले
शिव सेना के कांग्रेस के साथ सरकार बनाने की कोशिशों के मसले पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस तीन नंबर की पार्टी होकर एक नंबर का खेल, खेल रही है. उद्धव ठाकरे का राहुल गांधी को जूता मारने का बयान वापस लेना चाहिए. कांग्रेस अपने दफ्तर वीर सावरकर और छत्रपति शिवा जी की तस्वीर लगाए. जय भवानी का नारा लगाए.
Loading...

बीजेपी से जुड़ रहीं कई पार्टियां
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हम बस यही कहना चाहते हैं कि हमें छोड़कर जो जा रहे हैं उसका हाल देख सकते हैं. चंद्रबाबू नायडू इसके उदाहरण हैं. उन्होंने कहा कि हमारे साथ कई पार्टियां जुड़ रही हैं. PDP के साथ सरकार बनाने का कोई गुरेज नहीं. जब लगा कि महबूबा मुफ्ती देश के लिए खतरा बन रही है तब BJP ने सत्ता को ठोकर मार दी.

इनपुट- नीलकमल

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 8:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...