जांच एजेंसियों की जद में बाहुबली: फरारी में Delhi-NCR में रहे अनंत सिंह, कई नेताओं से भी मिले!

News18 Bihar
Updated: August 23, 2019, 4:26 PM IST
जांच एजेंसियों की जद में बाहुबली: फरारी में Delhi-NCR में रहे अनंत सिंह, कई नेताओं से भी मिले!
बताया जा रहा है कि बीते डेढ़ दशक में अनंत सिंह ने पटना में अकूत संपत्ति बनाई है.

न्यूज 18 को मिली Exclusive जानकारी के अनुसार दिल्ली स्थित एक केंद्रीय जांच एजेंसी ने पटना स्थित अपने अधिकारी से अनंत सिंह से जुड़े मामलों की विस्तार से जानकारी मांगी है.

  • Share this:
बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया. अदालत ने उनका सरेंडर (surrender)  मंज़ूर करते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को आदेश दिया कि उन्हें बाढ़ कोर्ट में पेश किया जाए. जाहिर है अनंत सिंह अब दिल्ली पुलिस प्रटेक्शन (Police protection) के साथ बिहार जाएंगे. हालांकि अब माना जा रहा है कि अनंत सिंह के सरेंडर के बाद बिहार पुलिस उन्हें ट्रांजिट पर लेने की कोशिश करेगी. इस बीच सूत्रों के हवाले से एक्सक्लूसिव (Exclusive) खबर है कि वह केंद्रीय जांच एजेंसियों की राडार पर भी आ सकते हैं.

न्यूज 18 को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार दिल्ली स्थित एक केंद्रीय जांच एजेंसी ने पटना स्थित  अपने अधिकारी से अनंत सिंह से जुड़े मामलों की विस्तार से जानकारी मांगी है. माना जा रहा है कि कोर्ट में सरेंडर के बाद जांच एजेंसियां उनसे आगे पूछताछ भी कर सकती हैं.

अनंत सिंह की गिरफ्तारी
मोकामा विधायक अनंत सिंह की फाइल फोटो


दरअसल सूत्रों से खबर है अपनी फरारी के दौरान पिछले सात दिनों के अंदर अंनत सिंह की दिल्ली -एनसीआर में ही रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस बीच उन्होंने कई महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात भी की है. यह भी जानकारी मिल रही है कि सरेंडर से पहले वे कई करीबी नेताओं के संपर्क में भी रहे हैं.

mla anant singh, mokama mla anant singh
सूत्रों से खबर है कि अनंत सिंह पिछले सात दिनों से दिल्ली-एनसीआर में ही थे.


सूत्रों से खबर है कि अनंत सिंह ने  अपने कई चल और अचल संपत्तियों से संबंधित डील के मामले में किए हैं बातचीत की है. जानकारी के अनुसार अनंत सिंह को डर है उनके कई सम्पतियों को भी जब्त किया जा सकता है. आयकर विभाग द्वारा इसके अटैचमेंट का भी खतरा है.

इनपुट- शंकर आनंद
Loading...

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 4:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...