नीतीश कुमार बिहार NDA का चेहरा हैं और वो बने रहेंगे- चिराग पासवान

लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि कोई क्या बोलता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. इस बारे में बीजेपी का कोई अधिकृत बयान नहीं आया है.

News18 Bihar
Updated: September 13, 2019, 8:17 AM IST
नीतीश कुमार बिहार NDA का चेहरा हैं और वो बने रहेंगे- चिराग पासवान
चिराग पासवान सुशील कुमार मोदी के बयान का समर्थन किया है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही 2020 का विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा. (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: September 13, 2019, 8:17 AM IST
पटना. बीजेपी नेता संजय पासवान (BJP Leader Sanjay Paswan) के 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में एनडीए नेतृत्व परिवर्तन की बात का पहले तो डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने खंडन किया. फिर यह भी साफ कर दिया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ही बिहार में एनडीए के कप्तान बने रहेंगे. हालांकि इसपर बिहार बीजेपी में ही घमासान मच गया है. संजय पासवान के बयान का डॉ. सी.पी ठाकुर और मिथिलेश तिवारी  (CP thakur and Mithilesh Tiwari) जैसे पार्टी के नेताओं ने समर्थन किया है. लेकिन, एनडीए की सहयोगी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) ने दो टूक शब्दों में स्पष्ट कर दिया है कि नीतीश कुमार ही राज्य (बिहार) में एनडीए का चेहरा हैं.

बीजेपी का कोई अधिकृत बयान नहीं आया- चिराग
लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने गुरुवार को पटना में कहा कि इसमें किसी को कोई शक नहीं होना चाहिए कि बिहार में एनडीए का चेहरा नीतीश कुमार ही रहेंगे क्योंकि उनसे बेहतर और कोई है भी नहीं. कोई क्या बोलता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. इस बारे में बीजेपी का कोई अधिकृत (औपचारिक) बयान भी नहीं आया है.

एनडीए पूरी तरह एकजुट है- चिराग

उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए टूट का कोई सवाल नहीं है और वो पूरी तरह एकजुट है. चिराग ने यह भी कहा कि किसी की व्यक्तिगत राय कुछ भी हो सकती है, लेकिन लोजपा का स्टैंड साफ है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही एनडीए के नेता हैं.

सीट शेयरिंग के फॉर्मूले पर नहीं बोले चिराग
अगले विधानसभा चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि अभी बिहार का चुनाव कहां हो रहा है. वर्ष 2020 में किस फॉर्मूले पर चुनाव टिकट का बंटवारा होगा इस सवाल पर फिलहाल उन्होंने बोलने से इनकार कर दिया.
Loading...

रामविलास पासवान ने भी नीतीश का समर्थन किया
बता दें कि केंद्रीय मंत्री और एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम विलास पासवान पहले ही ये साफ कर चुके हैं कि नीतीश कुमार को लेकर एनडीए में कोई विवाद नहीं है. जहां तक चेहरे का सवाल है तो नीतीश कुमार एनडीए का चेहरा हैं और वही चेहरा रहेंगे. किसी के कहने भर से चेहरा बदल नहीं जाता है.

(इनपुट- आनंद अमृतराज)

ये भी पढ़ें-

न्यूज 18 की मुहिम को मिला मुकाम, 11 साल बाद बांग्लादेश से वतन वापस लौटा सतीश

मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम मामले में SC का आदेश, परिवार को सौंपी जाएं लड़कियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 7:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...