अपना शहर चुनें

States

Patna News: मसौढ़ी के लापता कृषि पदाधिकारी की हत्या, पुलिस को नदी किनारे मिली लाश

मसौढ़ी (पटना) के प्रखंड कृषि पदाधिकारी की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मसौढ़ी (पटना) के प्रखंड कृषि पदाधिकारी की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Murder In Patna: पटना से सटे मसौढ़ी में हुई इस घटना के बाद पुलिस पर एक बार फिर से सवाल खड़े हो सकते हैं क्योंकि हाल के दिनों में पटना में हुई हत्या की ये दूसरी बड़ी घटना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 2:14 PM IST
  • Share this:
पटना. पटना में अपराध की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही. ताजा मामला पटना (Patna) से सटे मसौढ़ी का है जहां प्रखंड किसी कृषि पदाधिकारी (Agriculture Officer) की हत्या कर दी गई है. उनका शव गौरीचक इलाके स्थित एक नदी के किनारे से मिला है. दरअसल मसौढ़ी के प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय कुमार पिछले 18 जनवरी से लापता हो गए थे.

उनके लापता होने के बाद पुलिस में परिवार के लोगों ने किडनैपिंग का मामला दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस की कई टीमों को उनकी बरामदगी के लिए लगाया गया था लेकिन इसके बाद भी उनकी बरामदगी नहीं हो सकी थी. घटना के 6 दिन बाद रविवार को प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय कुमार का शव नदी के किनारे से मिला. अजय कुमार की गुमशुदगी का मामला मसौढ़ी थाने में दर्ज किया गया था. उनका शव मिलने के साथ ही पटना पुलिस के कई अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं.

एफआईआर में पत्नी पूनम ने बताया था कि उनके पति अजय कुमार मूल रूप से लखीसराय के बड़हिया के रहनेवाले हैं और उनकी तैनाती मसौढ़ी में है. अजय कुमार परिवार सहित पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र स्थित बुद्ध नगर रोड नंबर 2 दक्षिणी चांदमारी में रहते थे. कुछ दिन पहले ही वो कोरोना से संक्रमित हो गये थे. कोरोना निगेटिव होने के बाद वो पहले दिन ही कार्यालय गये थे इसी दौरान उनको अगवा कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक हत्या की ये घटना पैसे के लेनदेन के विवाद में हुई है. पुुलिस फिलहाल इस मामले की तहकीकात में जुटी है. कृषि पदाधिकारी की हत्या मामले पर भाजपा सांसद रामकृपाल यादव का बयान सामने आया है. पाटलिपुत्र के सांसद ने कहा कि हाल के दिनों में हो रही घटनाएं चिंता का विषय हैं.



(इनपुुट- संजय कुमार)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज