Home /News /bihar /

Air Strike: पीएम मोदी के मुरीद हुए शत्रुघ्न सिन्हा, किया भारतीय वायु सेना को सैल्यूट

Air Strike: पीएम मोदी के मुरीद हुए शत्रुघ्न सिन्हा, किया भारतीय वायु सेना को सैल्यूट

फाइल फोटो

फाइल फोटो

मालूम हो कि वायुसेना के विमानों ने नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कैंप्स पर करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए. इस हमले में करीब 200-300 आतंकियों के मरने की खबर है.

    पुलवामा हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई का बीजेपी के शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा ने स्वागत किया है. आमतौर पर पार्टी की लाइन से विपरीत चलने वाले सांसद और सिने स्टार ने इस कार्रवाई के बाद ट्वीट कर लिखा PM सर ,पूरा देश इस वक्त आपके साथ खड़ा है, हम सब आपके साथ खड़े हैं. भारतीय वायु सेना को सैल्यूट, जय हिंद की सेना, जय हो, जय हो, जय हिंद.

     मालूम हो कि भारतीय वायुसेना ने सीमा पार छिपे बैठे जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के खिलाफ सोमवार की देर रात यह कार्रवाई की है. वायुसेना के विमानों ने नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कैंप्स पर करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए. इस हमले में करीब 200-300 आतंकियों के मरने की खबर है.

    ये भी पढ़ें- Surgical Strike 2.0: श्राद्ध से एक दिन पहले मिली खुशखबरी, शहीद की मां बोली- काश ये पहले होता

    26 फरवरी की रात करीब 3:30 बजे वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकियों के बेस कैंप को निशाना बनाया और हमला करते हुए उसे पूरी तरह तबाह कर दिया. वायुसेना की इस कार्रवाई से जहां देश भर में जश्न का माहौल है वहीं शहीद के परिजनों ने भी सरकार की इस कार्रवाई की प्रशंसा की है. भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद देश भर में जश्न का माहौल है और लोग सेना समेत पीएम नरेंद्र मोदी को इस कार्रवाई के लिए बधाई दे रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- शॉपिंग और शादी का झांसा देकर दो लड़कियों से रेप, थाने पहुंची तो दारोगा ने नहीं लिखी रिपोर्ट

    Tags: Air Strike, Bihar News, CRPF, Jammu and kashmir, Pulwama, Pulwama attack, Shatrughan Sinha, Surgical Strike, Surgical strike by indian army in LOC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर